Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

इसलिए युवराज से शादी के तुरंत बाद हेजल कीच ने छोड़ दी बॉलीवुड इंडस्ट्री हुआ चौंकाने वाला खुलासा

इसलिए युवराज से शादी के तुरंत बाद हेजल कीच ने छोड़ दी बॉलीवुड इंडस्ट्री हुआ चौंकाने वाला खुलासा

<-- ADVERTISEMENT -->

भारतीय क्रिकेटर रह चुके युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच का बॉलीवुड करियर कुछ खास नहीं रहा। शादी करने के बाद उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। ज्यादातर लोगों ने बताया कि शादी करने के बाद उन्होंने यह फैसला लिया। लेकिन उनके बॉलीवुड इंडस्ट्री छोड़ने की वजह कुछ और ही है। उन्होंने हाल ही में बॉलीवुड इंडस्ट्री छोड़ने के पीछे का कारण बताया।
आपको जानकर बहुत ही खुशी होगी कि हेजल कीच आमिर खान की बेटी इरा द्वारा डायरेक्ट किए जा रहे सीरियल से वापसी कर रही है। फिल्म बॉडीगार्ड में हेजल कीच सलाहकार के रूप में नजर आई। इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में कुछ आइटम सॉन्ग किए।
हिंदुस्तान टाइम्स को दिए गए इंटरव्यू में हेजल कीच ने बताया कि एक समय ऐसा था जब मैं काफ़ी परेशान महसूस करने लगी। मेरे लिए बॉलीवुड इंडस्ट्री बहुत बड़ी परेशानी बन गई थी। मेरी परवरिश ब्रिटिश पिता के साथ पारंपरिक हिंदू फैमिली में हुए। हालांकि लोग मेरे नाम से मुझे विदेशी समझते हैं। लेकिन मैं हमेशा से ही हर किसी को यह समझाती रही हूं कि मैं भारतीय हूं। लेकिन मैं समझा समझा कर बहुत ज्यादा परेशान हो गई।
हेजल कीच ने बताया कि पिछले कुछ साल में बॉलीवुड इंडस्ट्री में बड़ा बदलाव आया है। फिल्म इंडस्ट्री में अब जरूरी नहीं कि हिंदी बोलनी आती हो, ना ही अभिनेत्रियों का भारतीय होना आवश्यक है। आज के समय में कई विदेशी एक्ट्रेस बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज कर रही हैं।

दोस्तों क्या इस कारण हेजल कीच का बॉलीवुड इंडस्ट्री छोड़ना सही था या गलत। अपनी राय नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में जरूर दें।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: