Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

मरने के बाद परिवार के लिए इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए वेणु माधव, जानकर यकीन नहीं होगा

Venu Madhav dies at 39: Mahesh Babu to Nani, Tollywood pays tribute to the comedian- मरने के बाद परिवार के लिए इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए वेणु माधव, जानकर यकीन नहीं होगा

<-- ADVERTISEMENT -->

venugopal-comedian-death-news
बॉलीवुड फिल्मों के सुपरस्टार और अपनी कॉमेडी से दर्शकों को हंसा हंसा कर लोटपोट करने वाले वेणु माधव अब हमारे बीच नहीं रहे। 25 सितंबर दोपहर 12 बजे के आसपास वह इस दुनिया को छोड़ कर चल बसे इनका निधन किडनी और लीवर संबंधित बीमारी की वजह से हुआ। पिछले कुछ सालों से वह इस बीमारी से जूझ रहे थे। तबीयत ज्यादा बिगड़ी उस वजह से इनको मंगलवार को हैदराबाद के अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां कुछ घंटों तक इलाज चलने के बाद डॉक्टर ने इनको मृत घोषित कर दिया था तो चलिए आज हम आपको इस आर्टिकल में वेणु माधव की कुल संपत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं।

21 साल तक किया फिल्म इंडस्ट्री में काम

venugopal-comedian-death-news
वेणु माधव को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था और वह एक मिमिक्री कलाकार बनना चाहते थे, लेकिन टैलेंट के दम पर इनको 1996 में आई फिल्म 'संप्रदायम' में कॉमिक किरदार दिया गया जिसे दर्शकों के बीच काफी पसंद किया गया था और पहली ही फिल्म से इन्होंने लोगों के दिलों पर अलग छाप छोड़ी बाद में इन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया।
venugopal-comedian-death-news
भले ही आज वह हमारे बीच नहीं रहे लेकिन इनके द्वारा निभाए गए किरदार कभी लोग नहीं भुला सकेंगे। साल 2016 में पर्सनल वजह को लेकर इनको फिल्मी दुनिया छोड़नी पड़ी थी और इनका फिल्मी करियर 21 साल का रहा था।

मरने के बाद इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए

venugopal-comedian-death-news
आपको बता दें कि वेणु माधव मरने के बाद अपने परिवार के लिए 25 करोड़ की संपत्ति छोड़ गए, इनकी नेटवर्क 2 मिलियन डॉलर थी तो वही वह एक फिल्म में काम करने के लिए 6 से 7 लाख तक चार्ज करते थे। भले ही इनकी फीस कम थी लेकिन वह काम बड़ा कर जाते थे और लोगों को हंसा हंसा कर पागल कर देते थे, लेकिन आज इन्होंने फैंस को रुला दिया .

200 से अधिक फिल्मों में किया है काम

venugopal-comedian-death-news
1996 से 'संप्रदायम' फिल्म से अपनी ऐक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले वेणु माधव ने तेलुगु की लगभग 200 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया हुआ है।
venugopal-comedian-death-news
इनको कॉमेडी के बादशाह ब्रह्मानंदम की तरह ज्यादा से ज्यादा फिल्मों में हायर किया जाता था और वह अल्लू अर्जुन महेश बाबू राम चरण जैसे कई बड़े सुपरस्टार की फिल्मों में नजर आ चुके हैं इनके निधन पर महेश बाबू, नानी, वामसी काका जैसे कई बड़े साउथ के कलाकारों ने टि्वटर पर श्रद्धांजलि दी थी। 
venugopal-comedian-death-news
इस पोस्ट को लाइक और शेयर करना ना भूले ताकि यह जानकारी ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंच सके।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: