Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सलमान खान को फिर मिली जान से मारने की धमकी, सोशल मीडिया पर वायरल हुई पोस्ट

Salman Khan Receives Death Threat on Social Media- सलमान खान को फिर मिली जान से मारने की धमकी, सोशल मीडिया पर वायरल हुई पोस्ट

<-- ADVERTISEMENT -->


Salman Khan Receives Death Threat on Social Media
बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को सोशल मीडिया पर एक बार फिर से जान से मारने की धमकी मिली है। यह धमकी पंजाब यूनिवर्सिटी स्टूडेंट्स यूनियन के फेसबुक पेज से दी गई है। फेसबुक पर यूनिवर्सिटी को शॉर्ट में सोपू लिखा गया है। इस धमकी भरी पोस्ट में सलमान खान के ऊपर रेडक्रॉस बनाया हुआ है, जिसके साथ यह मैसेज लिखा गया है- सलमान सोच ले तू, भारत के कानून से बच सकता है। लेकिन बिश्नोई समाज और सोपू पार्टी ने तुझे मौत की सजा सुना दी है। तू सोपू की अदालत में दोषी है।
Salman Khan Receives Death Threat on Social Media
बता दें कि सोपू का अर्थ है पंजाब यूनिवर्सिटी स्टूडेंट्स ऑर्गेनाइजेशन। यह धमकी सलमान खान को गैरी शूटर नाम के अकाउंट से मिली है। 27 सितंबर को सलमान खान की जोधपुर कोर्ट में पेशी है। सलमान के खिलाफ काला हिरण शिकार मामले में केस चल रहा है। सलमान कोर्ट में पेश नहीं होते हैं तो उनकी जमानत रद्द कर दी जाएगी। इससे पहले 2018 में सलमान को जान से मारने की धमकी मिली थी। इसके बाद से उनकी सुरक्षा में बढ़ोतरी कर दी गई। उस समय उन्हें कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने धमकी दी थी।

1998 में किया था काले हिरण का शिकार 

बता दें कि सलमान खान के ऊपर 1998 में काले हिरण के शिकार के मामले में केस चल रहा है। जब सलमान फिल्म हम साथ साथ हैं की शूटिंग कर रहे थे तो इसी दौरान उन्होंने कंकनी एरिया में दो काले हिरण का शिकार किया था। इस फिल्म में सलमान खान के साथ तब्बू, सोनाली बेंद्रे, सैफ अली खान और नीलम जैसे सितारे भी नजर आए, जिनके ऊपर भी आरोप लगा था। दोस्तों क्या आपको लगता है कि सलमान खान काले हिरण शिकार मामले में दोषी हैं, जरूर बताएं।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: