Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

100 करोड़ की हिट फिल्म देने के बावजूद फ्लॉप रहे ये फिल्मी सितारे, युवराज की पत्नी भी हैं शामिल

100 Crore Club Ki Hit Film Dekar Bhi Flop Hain Ye Filmi Sitare-100 करोड़ की हिट फिल्म देने के बावजूद फ्लॉप रहे ये फिल्मी सितारे, युवराज की पत्नी भी हैं शामिल

<-- ADVERTISEMENT -->


अगर कोई फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई तो इसका अर्थ है कि फिल्म हिट है, भले ही फिल्म की कहानी कैसी भी हो। बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे हैं, जिन्होंने 100 करोड़ क्लब की फिल्में दी। लेकिन इसके बावजूद वह फ्लॉप साबित हुए। आज हम आपको ऐसे ही कुछ कलाकारों के बारे में बताने वाले हैं।

सनी निजार

सनी निजार
फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी में सनी निजार ने कार्तिक आर्यन के दोस्त टीटू की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कारोबार किया। लेकिन 100 करोड़ क्लब में शामिल होने के बावजूद सनी निजार को बॉलीवुड में कुछ खास कामयाबी नहीं मिली।

हेजल कीच

हेजल कीच
हेजल कीच ने फिल्म बॉडीगार्ड में करीना कपूर की दोस्त की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार किया था और इसके बावजूद हेजल कीच को सफलता नहीं मिली। हेजल कीच ने भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ शादी कर ली।

अदिति राव हैदरी

अदिति राव हैदरी
अदिति राव हैदरी ने फिल्म पद्मावत में अहम भूमिका निभाई थी। यह फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई। लेकिन इस फिल्म की सारी लाइमलाइट दीपिका, रणवीर और शाहिद कपूर ने लूट ली। अदिति को इस फिल्म से कुछ भी खास मुकाम हासिल नहीं हुआ।

उदय चोपड़ा

उदय चोपड़ा
फिल्म धूम में उदय चोपड़ा ने अहम भूमिका निभाई थी। यश राज चोपड़ा के बेटे होने के बावजूद उदय चोपड़ा को फिल्मों में कुछ खास मुकाम हासिल नहीं हुआ। धूम सीरीज की सफलता के लिए उदय चोपड़ा को कोई भी क्रेडिट नहीं मिला।

विवान शाह

विवान शाह
विवान शाह नसीरुद्दीन शाह के बेटे हैं, जिन्होंने फिल्म हैप्पी न्यू ईयर में काम किया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत कामयाब रही। लेकिन इस फिल्म से विवान को बिल्कुल भी कामयाबी नहीं मिली। दोस्तों इनमें से कौन-सा कलाकार आपका फेवरेट है, Comment करके जरूर बताएं।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: