Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को हुए 11 साल पूरे, जानें इतने सालों में अब कैसी दिखती हैं 'अक्षरा'

ये रिश्ता क्या कहलाता है को पूरे हुए 11 साल, जानें इतने सालों में अब कैसी दिखती है अक्षरा.

<-- ADVERTISEMENT -->




टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री हिना काम ने अपना करियर स्टार प्लस के सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से शुरू किया था. हिना खान ने 11 साल पहले जब इंडस्ट्री में कदम रखा था, तब उन्हें कोई नहीं जानता था. लेकिन उन्होंने कभी नहीं सोचा होगा कि वह सीरियल से इतना मशहूर हो जाएंगी. ये रिश्ता क्या कहलाता है के साथ-साथ हिना खान को भी टीवी इंडस्ट्री में 11 साल पूरे हो चुके हैं.


हिना खान ने सीरियल में अक्षरा सिंघानिया का किरदार निभाया. अक्षरा एक सीधी-सादी लड़की थी, जिसके जीवन में बहुत परेशानियां आई. लेकिन उसने सभी परेशानियों का डटकर मुकाबला किया. हिना खान ने सीरियल में 8 सालों तक काम किया और अपनी अलग पहचान बना ली. वह घर-घर में अक्षरा के नाम से मशहूर हो गई.


हिना खान इस सीरियल के बाद रियलिटी शो बिग बॉस 11 में बतौर प्रतिभागी नजर आई. हालांकि वह नहीं जीत पाईं. लेकिन इससे उन्हें एक अलग पहचान मिली. इसके अलावा हिना खान खतरों के खिलाड़ी सीजन 8 में भी प्रतिभाग लिया. हिना खान ने सीरियल कसौटी जिंदगी की के दूसरे सीजन में कोमोलिका का किरदार निभाया और उन्होंने नेगेटिव किरदार में भी लोगों का दिल जीता.


हिना खान अब फिल्मों में आने के लिए भी तैयार हैं. उन्होंने फिल्म हैक्ड की शूटिंग की वजह से कसौटी जिंदगी की सीरियल को अलविदा कह दिया. हिना खान वेब सीरीज डेमेज्ड 2 में भी नजर आएंगी. हाल ही में इस वेब सीरीज से हिना खान का फर्स्ट लुक भी सामने आया. वहीं हिना की फिल्म हैक्ड 31 जनवरी को रिलीज हो रही है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

TV Serials

YRKKH

Post A Comment:

0 comments: