कभी वेश्यावृत्ति में फंसी थी ये मशहूर अभिनेत्री, एक साल ही टिकी शादी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कभी वेश्यावृत्ति में फंसी थी ये मशहूर अभिनेत्री, एक साल ही टिकी शादी

कभी वेश्यावृत्ति में फंसी थी ये मशहूर अभिनेत्री, एक साल ही टिकी शादी

<-- ADVERTISEMENT -->




हिंदी सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री श्वेता बसु प्रसाद ने अपनी पहली ही फिल्म के लिए बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट का नेशनल अवार्ड जीता था. एक समय उनका नाम सेक्स रैकेट मामले में भी सामने आया. इस घटना से उबरने की उन्होंने बहुत कोशिश की. श्वेता बसु प्रसाद आज अपना जन्मदिन मना रही है.


श्वेता बसु प्रसाद का नाम 2014 में हैदराबाद के बंजारा हिल्स में चल रहे सेक्स रैकेट में सामने आया था. लगभग उन्हें 2 महीने तक रेस्क्यू होम में रहना पड़ा, जिसके बाद वह घर आ गई. हालांकि बाद में हैदराबाद सेशन कोर्ट ने उन्हें इस मामले में क्लीन चिट दी थी. श्वेता ने हाल ही में एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में अपना नाम सेक्स स्कैंडल केस में फसने को लेकर बात की.


उन्होंने कहा- जो फेमस होता है उसे कंट्रोवर्सीज का सामना भी करना पड़ता है. जितनी भी कॉन्ट्रोवर्सी और स्कैंडल होते हैं. हम कमेंट पढ़कर खूब हंसते हैं. हर चीज को पॉजिटिव तरीके से लेना चाहिए. इसका असर आपकी जिंदगी, पर्सनल लाइफ और फैमिली पर नहीं पड़ने देना चाहिए. यह सब चीजें आपके काम का हिस्सा है.


श्वेता ने आगे बताया कि मीडिया ज्यादातर पर्सनल स्पेस पर लाइन क्रॉस करती है. मीडिया कई बार पर्सनल स्पेस पर चली जाती है. कुछ लोग इससे कंफर्टेबल होते हैं, लेकिन कुछ लोगों को इससे परेशानी होती है. लोगों को अपने काम से पहचान मिलनी चाहिए. बता दें कि श्वेता ने 13 दिसंबर, 2018 को रोहित मित्तल से शादी की थी. लेकिन उन्होंने कुछ समय पहले ही अपने पति से अलग होने का फैसला किया.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

controversy

Post A Comment:

0 comments: