Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कभी बॉलीवुड पर चलता था इस अभिनेत्री का राज, लेकिन इस वजह से होना पड़ा फिल्मों से दूर

कभी बॉलीवुड पर चलता था इस अभिनेत्री का राज, लेकिन इस वजह से होना पड़ा फिल्मों से दूर

<-- ADVERTISEMENT -->




सोनाली बेंद्रे 1 जनवरी को अपना जन्मदिन मनाती हैं. सोनाली ने अपना करियर मॉडलिंग से शुरू किया था. उन्होंने 19 साल की उम्र में पहली फिल्म की. उनकी फिल्म आग काफी सफल रही. इसके बाद उनकी फिल्म नाराज रिलीज हुई. सोनाली बेंद्रे ने फिल्म दिलजले में काम किया था जिसमें अजय देवगन उनके साथ मुख्य भूमिका में थे. यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई.


इस फिल्म के बाद सोनाली बेंद्रे ने आमिर खान, शाहरुख खान, सलमान खान जैसे सितारों के साथ भी की फिल्में की और उनको बहुत पसंद किया गया. सोनाली बेंद्रे को 2018 में कैंसर हो गया जिसका उन्होंने न्यूयॉर्क में इलाज करवाया था. इलाज के बाद सोनाली पूरी तरह से ठीक हो गई है और अपनी जिंदगी दोबारा से इंजॉय कर रही हैं. इलाज के दौरान सोनाली सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को अपनी बीमारी से जुड़ी जानकारी देती रहती थी.


इन मुश्किल परिस्थितियों में सोनाली के पति गोल्डी बहल ने उनका पूरा साथ दिया. सोनाली ने बताया कि मैं न्यूयॉर्क नहीं जाना चाहती थी. लेकिन मेरे पति ने मेरी बात नहीं मानी. मैं पूरे रास्ते से लड़ती रही कि वह ऐसा क्यों कर रहे हैं. भारत में भी अच्छे डॉक्टर है. लेकिन फिर भी वह मुझे न्यूयॉर्क ले जा रहे हैं.


सोनाली को आखिरी बार फिल्म वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई में देखा गया था, जो 2013 में रिलीज हुई थी. इसके बाद से सोनाली फिल्मों से दूर हैं. लेकिन हाल ही में सोनाली ने एक पोस्ट शेयर करके बताया कि वह सेट पर वापस लौट आई हैं. उन्हें कैमरे को दोबारा फेस करना बहुत अजीब-सा लग रहा है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: