इन सितारों ने बताए 2020 में खुशहाली के तीन मंत्र, अगर करेंगे अमल तो होगा Happy New Year - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

इन सितारों ने बताए 2020 में खुशहाली के तीन मंत्र, अगर करेंगे अमल तो होगा Happy New Year

इन सितारों ने बताए 2020 में खुशहाली के तीन मंत्र, अगर करेंगे अमल तो होगा Happy New Year

<-- ADVERTISEMENT -->




नया साल हमारे लिए तमाम खुशियां और नई उम्मीदें और रोशनी की नई किरण लेकर आता है. हमें बीती बातों को भुलाकर और उनसे सबक लेकर कुछ नया करने का तय करना होता है. बॉलीवुड के तीन बड़े सितारों ने नए साल पर अपने फैंस के लिए नए साल में खुशहाली के तीन मंत्र दिए हैं.


बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण ने बताया कि जब मैंने बैडमिंटन खेला. मेरी दिनचर्या थी, मैं सुबह 5 बजे सोकर उठती थी, व्यायाम करती, बैडमिंटन खेलती, स्कूल जाती और फिर आकर बैडमिंटन खेलती, पढ़ाई करती और सो जाती. बैडमिंटन की जगह अब मेरी जिंदगी में फिल्मों ने ले ली है. मैं हर दिन 16 घंटे काम जरूर करती हूं. कामयाबी पाने के लिए मेहनत के अलावा दूसरा कोई शॉर्टकट नहीं है.


सलमान खान ने कहा कि सबको साथ लेकर चलना चाहिए. सबकी बात सुनो और जो सबके लिए सही हो, वह करो. परिवार की ताकत इसी तरह बनती है. अगर आप अपने परिवार के साथ हैं तो आप इस समय सबसे ज्यादा ताकतवर है. सिनेमा में मुझे 3 दशक हो गए हैं और मैं यह मानता हूं कि हर दिन हमारे जीवन में नया मौका लेकर आता है. लोग कुछ भी कर सकते हैं. बस उन्हें सोचने की जरूरत है कि हम क्या कुछ कर सकते हैं. हमें अपने हुनर का विकास करना चाहिए.


अजय देवगन ने सफलता का मंत्र देते हुए कहा कि लोग मेरी और काजोल की सफल विवाहित जिंदगी को लेकर सवाल पूछते हैं. मैं बस यही कहना चाहता हूं कि रिश्तो का संतुलन सबको खुद ही बनाना चाहिए. हर किसी की परिस्थितियां अलग होती हैं, सोचने का नजरिया और सब कुछ अलग होता है. आपको घर और काम की जिम्मेदारियों के बीच संतुलन बनाना कोई और नहीं सिखा सकता.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: