बॉलीवुड की मशहूर हस्ती सेक्स रैकेट में गिरफ्तार, विदेशी महिलाओं के लिए प्रति ग्राहक चार्ज करता था एक लाख - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बॉलीवुड की मशहूर हस्ती सेक्स रैकेट में गिरफ्तार, विदेशी महिलाओं के लिए प्रति ग्राहक चार्ज करता था एक लाख

बॉलीवुड की मशहूर हस्ती सेक्स रैकेट में गिरफ्तार, विदेशी महिलाओं के लिए प्रति ग्राहक चार्ज करता था एक लाख

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के प्रोडक्शन मैनेजर को जुहू स्थित उपनगरीय इलाके से पुलिस ने गिरफ्तार किया. पुलिस ने राजेश कुमार लाल को कथित रूप से सेक्स रैकेट में शामिल होने के इल्जाम में गिरफ्तार किया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने शनिवार देर रात राजेश को जुहू स्थित उपनगरीय इलाके के एक 4 सितारा होटल से गिरफ्तार किया.


पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमें गुप्त सूचना मिली थी कि उपनगरीय इलाके स्थित द लग्जरी रेजीडेंसी होटल में सेक्स रैकेट चल रहा है. इसके बाद पुलिस ने शनिवार को देर रात होटल में छापेमारी की, जहां से पुलिस ने प्रोडक्शन मैनेजर राजेश कुमार लाल को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि राजेश विदेशी महिलाओं को होटल में भेजता था और हर ग्राहक से एक लाख रुपए तक चार्ज करता था.


जानकारी के लिए बता दें कि पुलिस ने इससे पहले 23 दिसंबर को इसी होटल से सेक्स रैकेट में शामिल तीन महिलाओं को भी बचाया था. राजेश कुमार लाल के ऊपर लगा आरोप सच्चा है या झूठा यह तो सबूतों के आधार पर ही तय किया जाएगा. हालांकि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ा कोई बड़ा नाम इस तरह के काले कारनामों के आरोप में पकड़ा गया हो. कई बड़ी हस्तियां ऐसे मामलों में फंस चुकी हैं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: