ऐश्वर्या ने इस वजह से रिजेक्ट कर दी थी फिल्म Chhapaak, वजह जानकर होगी हैरानी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

ऐश्वर्या ने इस वजह से रिजेक्ट कर दी थी फिल्म Chhapaak, वजह जानकर होगी हैरानी

ऐश्वर्या ने इस वजह से रिजेक्ट कर दी थी फिल्म Chhapaak, वजह जानकर होगी हैरानी

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म छपाक (Chhapaak) को लेकर सुर्खियों में हैं. फिल्म 10 जनवरी को रिलीज होने वाली है और दीपिका अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई हैं. दीपिका की फिल्म का ट्रेलर भी लोगों को बहुत अच्छा लगा है. हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. लेकिन आपको बता दें कि फिल्म छपाक  (Chhapaak) दीपिका से पहले कई बड़ी अभिनेत्रियों को ऑफर की गई थी. लेकिन उन्होंने रिजेक्ट कर दिया.


वह अभिनेत्रियां कोई और नहीं बल्कि ऐश्वर्या राय बच्चन और श्रद्धा कपूर है. हाल ही में फिल्म के मेकर्स पर स्क्रिप्ट चोरी करने का आरोप लगा है. यह आरोप लगाने वाले राकेश भारती ने बताया कि उन्होंने मई 2015 में ब्लैक डे के नाम से फिल्म का टाइटल रजिस्टर करवाया था. इसके बाद उन्होंने फिल्म के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन, कंगना रनौत, श्रद्धा कपूर, प्रियंका चोपड़ा और अनुष्का शर्मा को अप्रोच किया.


राकेश भारती ने बताया कि प्रियंका चोपड़ा को फिल्म की कहानी पसंद आई थी और वह उसे प्रोड्यूस करना चाहती थी. लेकिन ऐसा नहीं हो पाया. इसके बाद यह फिल्म अनुष्का के पास गई और वह 2 सालों तक फ्री नहीं थी. वही कंगना रनौत की बहन रंगोली ने इस फिल्म को लेकर कहा था कि यह कहानी उनकी जिंदगी से जुड़ी हुई है और इसको लेकर वह इमोशनल हो जाएंगी. वह इस फिल्म में काम नहीं कर पाएंगी.


राकेश ने फिल्म आगे श्रद्धा कपूर को भेजी. लेकिन उन्होंने भी फिल्म में काम करने से यह कहकर मना कर दिया कि वह बदसूरत दिखने वाला कोई किरदार नहीं करना चाहती. यह फिल्म ऐश्वर्या राय को भी भेजी गई थी. लेकिन उन्होंने कहा था कि मैं एसिड अटैक विक्टिम का किरदार निभाकर पर्दे पर बदसूरत नहीं दिखना चाहती.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: