Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जय मम्मी की के सितारों ने लोहड़ी पर जमकर मचाया धमाल, लोगों से की यह खास अपील

जय मम्मी की के सितारों ने लोहड़ी पर जमकर मचाया धमाल, लोगों से की यह खास अपील

<-- ADVERTISEMENT -->


हिंदी सिनेमा में हर त्योहार खूब जश्न-उल्लास के साथ मनाया जाता है. लोहड़ी के मौके पर भी ऐसा ही नजारा देखने को मिला. फिल्म जय मम्मी दी की टीम ने लोहड़ी का जश्न खूब धूमधाम से मनाया. इस दौरान सभी कलाकार पारंपरिक वेशभूषा में नजर आए. सबने जमकर भांगड़ा किया, मिठाइयां बांटी. इस खुशी के मौके पर पूरा पंजाबी माहौल देखने को मिला.


इस फिल्म में सनी सिंह, सोनाली सहगल, पूनम ढिल्लों, सुप्रिया पाठक जैसे सितारे हैं. फिल्म के निर्देशक नवजोत गुलाटी है. लोहड़ी के मौके पर सनी सिंह ने अपने बचपन की यादों को अपने फैंस के साथ शेयर किया. उन्होंने बताया कि वह बचपन में चंडीगढ़ में रहती थी और उन्हें लोहड़ी के गाने गाने के लिए घर-घर से पैसे मिलते थे.


सनी ने बताया कि बचपन में लोहड़ी के मौके पर घरवाले उनको पैसे देते थे जिससे वह अपने दोस्तों के साथ मौज मस्ती करते थे. फिल्म की स्टारकास्ट ने यह भी बताया कि फिल्म में लोहड़ी का कोई सीन नहीं है.


सभी सितारों ने यह माना कि लोहड़ी का त्यौहार अपने अंदर की नकारात्मकता को खत्म करने का मौका है और उन्होंने लोगों से फिल्म देखने की भी अपील की. फिल्म 17 जनवरी को रिलीज हो रही है. बतौर निर्देशक नवजोत गुलाटी की यह पहली फिल्म है. इस फिल्म को लोग पसंद करेंगे या नहीं, यह तो आने वाले समय में ही पता चलेगा.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: