फिर विवादों में घिरा द कपिल शर्मा शो, लोगों ने की भारती को शो से हटाने की मांग - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

फिर विवादों में घिरा द कपिल शर्मा शो, लोगों ने की भारती को शो से हटाने की मांग

फिर विवादों में 'द कपिल शर्मा शो', लोगों ने की भारती को शो से हटाए जाने की मांग

<-- ADVERTISEMENT -->



साल 2019 द कपिल शर्मा शो के लिए ठीक-ठाक रहा. शो की टीआरपी काफी अच्छी रही. लेकिन शो को लेकर कई बार विवाद भी खड़ा हुआ. साल के अंत होने के साथ-साथ यह शो फिर से विवादों में घिर गया है. अपनी कॉमेडी से लोगों का मनोरंजन करने वाली भारती सिंह के विरुद्ध लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का केस दर्ज हुआ है, जिस वजह से लोग उनको कपिल शर्मा शो से बाहर करने की मांग कर रहे हैं.


भारती सिंह के अलावा रवीना टंडन और फराह खान के खिलाफ भी पंजाब पुलिस में केस दर्ज हुआ है. क्रिसमस की पूर्व संध्या पर प्रसारित शो में इन तीनों ने कुछ ऐसी बात कहीं, जो लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाली थी. इसी वजह से इनके ऊपर केस दर्ज किया गया है.


शिकायत में इन तीनों पर यह आरोप लगाया गया है कि उन्होंने ईसाई धर्म के लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाई है. हालांकि फराह खान ने बवाल शुरू होने के बाद ट्वीट करके माफी मांग ली. लेकिन लोग सोशल मीडिया के जरिए भारती सिंह को द कपिल शर्मा शो से बाहर करने की मांग कर रहे हैं.


रवीना टंडन ने भी इस मुद्दे पर ट्वीट किया. उन्होंने लिखा- मैंने कुछ ऐसा नहीं कहा. मैंने किसी धर्म का अनादर नहीं किया. हमारा उद्देश्य किसी धर्म का अपमान करना नहीं था. अगर फिर भी हमसे कोई गलती हुई हो तो हम माफी मांगते हैं. बता दें कि इससे पहले भी कपिल शर्मा शो से जुड़े नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर बवाल हुआ था और इसी वजह से उन्हें शो से बाहर कर दिया गया था.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: