इस साल टीवी की ये जोड़ियां हो गई अलग, एक ने तो ढाई साल बाद तोड़ दी सगाई - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

इस साल टीवी की ये जोड़ियां हो गई अलग, एक ने तो ढाई साल बाद तोड़ दी सगाई

इस साल टीवी की ये जोड़ियां हो गई अलग, एक ने तो ढाई साल बाद तोड़ दी सगाई

<-- ADVERTISEMENT -->



साल 2019 में बॉलीवुड और टीवी जगत की कई जोड़ियां अलग हो गई. इस साल इश्कबाज की अभिनेत्री ने अपनी सगाई तोड़ दी और ऐसा बयान दिया जिससे सब लोग हैरान रह गए.

फैजल खान-मुस्कान कटारिया

Faisal Khan with girlfriend
यह नच बलिए सीजन 9 की बेस्ट जोड़ियों में से एक थी. लोगों को यह जोड़ी बहुत पसंद आई. लेकिन फैजल और मुस्कान का ब्रेकअप हो गया. यह खबर सबके लिए चौंकाने वाली थी. ऐसी खबरें आई कि फैजल मुस्कान को धोखा दे रहे हैं और वह स्नेहा वाग को डेट कर रहे हैं.

सारा खान-अंकित गेरा

ankit gera and sara khan
सारा खान ने पिछले दिनों एक रियलिटी शो में खुलासा किया था कि वह इस साल शादी कर लेंगी और उन्होंने अपने और अंकित गेरा के अफेयर पर भी मुहर लगा दी थी. लेकिन मई में खबर आई कि सारा और अंकित का रिश्ता टूट गया है.

विवियन डीसेना-गरिमा जैन

Vivian Dsena and Garima Jain
विवियन डीसेना का 2017 में अपनी पत्नी से तलाक हो गया था. कुछ समय पहले ऐसी खबरें आई थी कि विवियन और गरिमा जैन एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. लेकिन फरवरी में पता चला कि इन दोनों का ब्रेकअप हो गया है.

मानसी श्रीवास्तव-मोहित अबरोल

मानसी श्रीवास्तव और टीवी एक्टर मोहित अबरोल
मानसी श्रीवास्तव और मोहित अबरोल का मई के महीने में ब्रेकअप हो गया. ढाई साल पहले दोनों की सगाई हुई थी. इतने सालों तक रिलेशनशिप में रहने के बाद मानसी और मोहित का ब्रेकअप हो गया. मानसी ने अपने ब्रेकअप के पीछे की कोई वजह तो नहीं बताई. उन्होंने कहा कि हम अलग तो हो चुके हैं. कई बार कुछ चीजों का कोई मतलब नहीं होता. हमने यह स्वीकार कर लिया है कि हम एक-दूसरे के लिए नहीं बने.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: