Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कभी मर्द थे यह सेलिब्रिटी, अब औरत बनकर जी रहे हैं जिंदगी, करते हैं लाखों की कमाई

Bollywood earlier these models were men but now they have become women. कभी मर्द थे यह सेलिब्रिटी, अब औरत बनकर जी रहे हैं जिंदगी, करते हैं लाखों की कमाई

<-- ADVERTISEMENT -->





जिंदगी में कई बार हमारा सामना कुछ ऐसी चीजों से होता है जिससे हम सोचने पर मजबूर हो जाते हैं कि क्या सच में ऐसा भी हो सकता है. आप फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे एक्टर या एक्ट्रेस को देख रहे होंगे, जो अचानक से गायब हो जाते हैं और कुछ समय बाद बिल्कुल बदले हुए अंदाज में नजर आते हैं. बॉलीवुड सितारे अपने लुक्स का बहुत ध्यान रखते हैं और उनमें बदलाव करते रहते हैं. लेकिन कुछ ऐसे सितारे हैं जिन्होंने लुक्स की जगह अपना जेंडर ही चेंज करवा लिया. यह सितारे लड़के से लड़की बन गए. इनको मर्दो के रूप में तो उतनी सफलता नहीं मिली, लेकिन औरत बनकर ये हर ओर धमाल मचा रहे हैं.


Nikki Chawla

Nikki Chawla

निक्की चावला की गिनती देश की सबसे खूबसूरत मॉडल्स में होती है. लेकिन बता दें कि 2009 से पहले तक वह लड़का थी और फिर उन्होंने अपना जेंडर चेंज करवा दिया.

Nong Poy

Nong Poy

Nong Poy मॉडल और एक्ट्रेस है जो 17 साल की उम्र में अपना जेंडर चेंज करवा चुकी है और अब वह बहुत ज्यादा खूबसूरत हो गई हैं.

Bobby Darling

Bobby Darling

बॉबी डार्लिंग के बारे में तो आप सब जानते ही होंगे. वह लड़के से लड़की बन गई हैं. उनके नाम कई रिकॉर्ड भी दर्ज है.

Gauri Arora

Gauri Arora

गौरी अरोरा की गिनती टॉप मॉडल्स में होती है. वह कभी एक माचो मैन की तरह नजर आती थी. लेकिन उन्होंने बाद में अपना जेंडर चेंज करवा लिया और वह लड़की बन गए.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: