कड़ी सुरक्षा के बीच भी नहीं बच पाई श्वेता तिवारी, फट गए थे कपड़े - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कड़ी सुरक्षा के बीच भी नहीं बच पाई श्वेता तिवारी, फट गए थे कपड़े

कड़ी सुरक्षा के बीच भी नहीं बच पाई श्वेता तिवारी, फट गए थे कपड़े.

<-- ADVERTISEMENT -->



टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री श्वेता तिवारी इन दिनों टीवी सीरियल मेरे डैड की दुल्हन में नजर आ रही है. श्वेता तिवारी ने कई सालों तक ब्रेक लिया और उसके बाद वापसी की है. श्वेता तिवारी को सीरियल कसौटी जिंदगी की में प्रेरणा शर्मा के किरदार से बहुत लोकप्रियता मिली थी.


यह सीरियल 2008 तक प्रसारित हुआ था. उस समय उनका स्टारडम इतना बढ़ गया था कि वह जहां भी जाती थी, उनके फैंस उनको घेर लेते थे. श्वेता तिवारी ने बताया कि कसौटी शो के दौरान में कई बार मॉब्ड होती थी. मुझे याद है एक बार में रायपुर गई थी जहां भीड़ ने मुझे घेर लिया. सब लोग मेरे ऊपर टूट पड़े.


मेरे सिक्योरिटी गार्ड भी थे जिन्होंने मुझे प्रोटेक्ट करने की कोशिश की. वह मुझे कॉर्नर में ले जाने की कोशिश कर रहे थे. लेकिन सबने मुझे बुरी तरह घेर लिया. इस दौरान मेरी शर्ट फट कर फैंस के हाथ में पहुंच गई. मैंने अपने हाथों से खुद को ढका और मैं चिल्लाई बचाओ. मैं रोने लगी.


इसके बाद सिक्योरिटी और ऑर्गेनाइजर्स ने मुझे अपनी शर्ट दिए और मैं खुद को ढकते हुए पार्किंग में गई और कार में बैठकर वहां से निकल गई. बता दें कि श्वेता तिवारी ने 2010 में बिग बॉस सीजन 4 में हिस्सा लिया था और वह इस सीजन की विजेता बनी. श्वेता तिवारी की निजी जिंदगी भी काफी मुश्किलों से भरी रही है. उनका दो बार तलाक हो चुका है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Sweta Tiwari

Post A Comment:

0 comments: