फिल्मों में काम करते-करते ये अभिनेत्रियां पड़ गई डायरेक्टर के प्यार में और कर ली शादी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

फिल्मों में काम करते-करते ये अभिनेत्रियां पड़ गई डायरेक्टर के प्यार में और कर ली शादी

Bollywood Actress Who Got Married Her Film Directors. फिल्मों में काम करते-करते ये अभिनेत्रियां पड़ गई डायरेक्टर के प्यार में और कर ली शादी

<-- ADVERTISEMENT -->



फिल्मों में काम करते हुए अक्सर हीरो-हीरोइन एक-दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं. रणवीर और दीपिका इसका बेहतरीन उदाहरण है. लेकिन कुछ ऐसी अभिनेत्रियां भी है जो फिल्म के शूटिंग के दौरान डायरेक्टर के प्यार में पड़ गई और उनसे शादी कर ली.

रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी ने यशराज फिल्म्स के मालिक आदित्य चोपड़ा के साथ 2014 में शादी कर ली थी. शादी से पहले दोनों का अफेयर भी रहा था. हालांकि दोनों ने कभी इस बारे में बात नहीं की. इन दोनों की शादी की खबर सबके लिए चौंकाने वाली थी.

श्रीदेवी

श्रीदेवी

श्रीदेवी अपने जमाने की टॉप अभिनेत्री रही और उन्होंने फिल्म डायरेक्टर बोनी कपूर से शादी की. श्रीदेवी के लिए बोनी कपूर ने अपनी पत्नी को भी तलाक दे दिया था.

उदिता गोस्वामी

उदिता गोस्वामी

उदिता गोस्वामी ने भी एक डायरेक्टर के साथ ही शादी की. उदिता और मोहित सूरी ने एक दूसरे को लगभग 9 सालों तक डेट किया. इसके बाद दोनों 2013 में शादी के बंधन में बंध गए.

किरण जुनेजा

 किरण जुनेजा

किरण जुनेजा अपने जमाने की बहुत ही कामयाब अभिनेत्री रहीं और उन्होंने डायरेक्टर रमेश सिप्पी के साथ शादी की. रमेश सिप्पी पहले से ही शादीशुदा थे. लेकिन किरण के लिए उन्होंने अपनी पहली पत्नी को तलाक दे दिया.

सोनी राजदान

सोनी राजदान

सोनी राजदान ने महेश भट्ट के साथ शादी की. महेश भट्ट पहले से ही शादीशुदा थे. लेकिन उन्होंने दूसरी शादी के लिए अपनी पहली पत्नी को तलाक नहीं दिया.
😍 यदि आप भी हैं खाने के शौक़ीन तो देखें ये वीडियो  👇👇




Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Post A Comment:

0 comments: