प्रियंका चोपड़ा ने पहनी ऐसी ड्रेस, बाल-बाल बचीं Oops मोमेंट का शिकार होने से, बैग ने बचाई लाज - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

प्रियंका चोपड़ा ने पहनी ऐसी ड्रेस, बाल-बाल बचीं Oops मोमेंट का शिकार होने से, बैग ने बचाई लाज

Priyanka Chopra Oops Moment Transparent Dress Along With Husband Nick Jonas. प्रियंका चोपड़ा ने पहनी ऐसी ड्रेस, बाल-बाल बचीं Oops मोमेंट का शिकार होने से, बैग ने बचाई लाज

<-- ADVERTISEMENT -->


बॉलीवुड सितारे फैशन के चक्कर में कई बार ऐसे कपड़े पहन लेते हैं, जो उनके लिए ही मुश्किल का कारण बन जाते हैं. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ. वह अपने पति निक जोनस के साथ 77 वें गोल्डन ग्लोब अवार्ड में पहुंची. उन्होंने इस दौरान जो ड्रेस पहनी थी, उसको लेकर वह काफी सुर्खियां बटोर रही है. हालांकि इस ड्रेस की वजह से वह बाल-बाल Oops मोमेंट का शिकार होने से बच गई.

Priyanka Chopra Oops Moment Transparent Dress Along With Husband Nick Jonas

प्रियंका चोपड़ा इस दौरान अपनी ड्रेस को लेकर परेशान नजर आई. उन्होंने पारदर्शी ड्रेस पहनी हुई थी, जो गोल्डन और काले रंग की थी. यह ड्रेस जगह-जगह पर पारदर्शी थी. इस ड्रेस के साथ प्रियंका ने हैंडबैग भी कैरी किया था. वह काफी स्टनिंग लग रही थी. लेकिन जब प्रियंका अवार्ड समारोह से बाहर निकली तो मीडिया वाले उनकी तस्वीरें लेने लगे.

Priyanka Chopra Oops Moment Transparent Dress Along With Husband Nick Jonas

लेकिन प्रियंका इस दौरान असहज नजर आई और अपनी ड्रेस को ठीक करने लगी. प्रियंका ने हैंडबैग पहले कंधे पर लटकाया हुआ था. लेकिन उन्होंने बाद में उसे अपने हाथ में पकड़ लिया. प्रियंका की ड्रेस में आगे की तरफ कुछ ठीक नहीं लगा. उन्होंने बैग को आगे करके हाथ में पकड़ लिया. इस वजह से प्रियंका की सोशल मीडिया पर काफी आलोचना भी हो रही है.

Priyanka Chopra Oops Moment Transparent Dress Along With Husband Nick Jonas

कुछ लोगों ने प्रियंका की तारीफ की. लोगों ने कहा कि प्रियंका ने बैग का बहुत सही तरीके से इस्तेमाल किया. जरूरत पड़ने पर आम महिलाओं के अलावा बाकी अभिनेत्रियां भी इस तरह की टिप का इस्तेमाल कर सकती हैं. बता दें कि प्रियंका आखिरी बार फिल्म द स्काई इज पिंक में नजर आई थी. 

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Priyanka Chopra

Post A Comment:

0 comments: