सेक्स रैकेट में फंसी अरहान खान की पूर्व गर्लफ्रेंड, पुलिस ने पांच सितारा होटल से किया गिरफ्तार - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सेक्स रैकेट में फंसी अरहान खान की पूर्व गर्लफ्रेंड, पुलिस ने पांच सितारा होटल से किया गिरफ्तार

सेक्स रैकेट में फंसी अरहान खान की पूर्व गर्लफ्रेंड, पुलिस ने पांच सितारा होटल से किया गिरफ्तार

<-- ADVERTISEMENT -->




बिग बॉस 13 के पूर्व कंटेस्टेंट अरहान खान की एक्स गर्लफ्रेंड अमृता धनोआ पिछले काफी दिनों से लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. उनके ऊपर कई गंभीर आरोप लगे हैं. पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल, अमृता को पुलिस ने गुरुवार रात एक फाइव स्टार होटल से गिरफ्तार किया था. उनके साथ एक स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस ऋचा सिंह को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है.


पुलिस को सेक्स रैकेट चलने की जानकारी मिली थी जिसके बाद पुलिस ने आधी रात को गोरेगांव स्थित वेस्टइन होटल पर छापेमारी की. इसी दौरान पुलिस ने अमृता को गिरफ्तार किया. डिंडोशी पुलिस थाने के सीनियर इंस्पेक्टर धर्मेंद्र कांबले ने बताया कि हमें जानकारी मिली तो हमने होटल में छापेमारी की. यहां से अमृता धनोआ और ऋचा सिंह को भी गिरफ्तार किया गया है.


इन दोनों के ऊपर भारतीय दंड संहिता की धारा 370 (3), 34 और अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम की धारा 4,5 के तहत मामला दर्ज किया गया है. अमृता ने अरहान खान के ऊपर कई गंभीर आरोप लगाए थे. उन्होंने कहा था कि मैं अरहान के साथ 5 साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रही. वह धोखेबाज हैं. इसीलिए मैंने उनको अपने घर से निकाल दिया.


अमृता ने यह भी बताया कि उन्होंने अरहान खान को एक लाख रुपए दिए थे, जो उन्होंने अभी तक नहीं लौटाए हैं. अरहान खान के बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद अमृता ने अरहान के बारे में कहा था- मैं अरहान को शो से बाहर आने के बाद फोन कर रही हूं. लेकिन वह मेरा फोन नहीं उठा रहे. शायद वह मुझसे डर गए हैं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Bigg Boss 13

controversy

Post A Comment:

0 comments: