बचपन में यौन शोषण का शिकार हुईं थी मधुरिमा, अब मां ने किया अपनी बेटी की दर्द भरी दास्तां का खुलासा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बचपन में यौन शोषण का शिकार हुईं थी मधुरिमा, अब मां ने किया अपनी बेटी की दर्द भरी दास्तां का खुलासा

बचपन में यौन शोषण का शिकार हुईं थी मधुरिमा, अब मां ने किया अपनी बेटी की दर्द भरी दास्तां का खुलासा

<-- ADVERTISEMENT -->



रियलिटी शो बिग बॉस 13 के वीकेंड के वार पर कुछ ऐसा हुआ जिससे सब लोग भावुक हो गए. इस दौरान शो के प्रतिभागियों ने अपनी जिंदगी की उन घटनाओं के बारे में बताया, जिससे उनकी जिंदगी बदल गई. आरती सिंह, विशाल आदित्य सिंह, मधुरिमा तुली, रश्मि देसाई और पारस छाबड़ा ने अपनी जिंदगी से जुड़े बुरे अनुभवों को शेयर किया.


दरअसल इस हफ्ते बिग बॉस के घर में फिल्म छपाक की टीम प्रमोशन करने पहुंची. इस दौरान एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल भी उनके साथ थी. सब ने घर में काफी मस्ती की. लक्ष्मी अग्रवाल ने घरवालों से मुंह दिखाई टास्क करवाया. इस दौरान सभी घर वालों ने अपनी जिंदगी से जुड़ी कुछ ऐसी घटनाओं के बारे में बताया जिससे सब कुछ बदल गया.


मधुरिमा तुली ने बताया कि जब वह छोटी थी तो उनके होम ट्यूटर ने उनका उत्पीड़न किया था. मधुरिमा ने कहा- मैं उस समय बहुत छोटी थी. वह होम ट्यूटर उनके घर पर आता था और वह मेरे भाई को पानी या फिर कुछ और लाने के लिए भेजता था और फिर मेरे साथ छेड़छाड़ करता था. उसने कई बार मेरे साथ ऐसा किया. मैंने अपनी मां और पिता को बताया. उन्होंने मेरा हमेशा सपोर्ट किया. लेकिन मुझे इस घटना से उभरने में बहुत समय लग गया.


इस खुलासे के बाद मधुरिमा की मां ने कहा कि हां, मधुरिमा के साथ ऐसा हुआ था. मैं बहुत हैरान हूं कि उसने इस बारे में बात की. इस बारे में सोच कर मुझे बहुत तकलीफ होती है. यह एक भयानक घटना थी जिसे आज तक मधुरिमा नहीं भूल पाई है. जब उसके साथ ऐसा हुआ था तो वह 12 साल की थी और छठवीं क्लास में थी.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Bigg Boss 13

bollywood celebs

Post A Comment:

0 comments: