Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

फिल्मों में काम करते हुए मीना कुमारी के प्यार में पड़ गया था यह अभिनेता, 'काजल' के एक गाने से खुला नसीब

Actor Rajkumar loves Meena Kumari but her husband Kamal Amrohi dont like him. फिल्मों में काम करते हुए मीना कुमारी के प्यार में पड़ गया था यह अभिनेता, 'काजल' के एक गाने से खुला नसीब

<-- ADVERTISEMENT -->




meena kumari unknown facts

मीना कुमारी अपने जमाने की बहुत ही मशहूर अदाकारा रही, जिनका हर कोई दीवाना हुआ करता था. धर्मेंद्र के अलावा राजकुमार भी मीना कुमारी से प्यार कर बैठे थे. मीना कुमारी का नाम वैसे तो कई अभिनेताओं के साथ जुड़ा. लेकिन ऐसा कहा जाता है कि फिल्म बैजू बारवा के निर्माण के दौरान अभिनेता भारत भूषण मीना कुमारी के प्यार में पड़ गए और उन्हें प्रपोज किया था.

meena kumari unknown facts

राजकुमार तो मीना कुमारी के इस कदर दीवाने हो गए थे कि वह शूटिंग के दौरान अपने डायलॉग तक भूल जाते थे. बस वह मीना कुमारी की तरफ देखते ही रहते थे. फिल्म पाकीजा के लिए धर्मेंद्र और मीना कुमारी को साइन किया गया. लेकिन इन दोनों के अफेयर की खबरें आने लगी तो उनके पति कमाल अमरोही ने धर्मेंद्र को निकालकर राजकुमार को फिल्म में साइन कर लिया.

meena kumari unknown facts

लेकिन इस दौरान राजकुमार मीना कुमारी के दीवाने हो गए. इसके बाद कमाल को राजकुमार से जलन होने लगी और उन्होंने फिल्म में मीना कुमारी और राजकुमार के सीन एक साथ बहुत कम करवाए. इस फिल्म में एक रोमांटिक गाना था, जो फिल्माया जाना बहुत जरूरी था. वह गाना था- चलो दिलदार चलो.... चांद के पार चलो...

meena kumari unknown facts

यह गीत लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आया. इसके बाद कमाल अमरोही ने राजकुमार को अपनी किसी फिल्म में नहीं लिया. राजकुमार और मीना कुमारी ने फिल्म दिल अपना और प्रीत पराई में भी काम किया. राजकुमार ने फिल्म काजल में मीना कुमारी के साथ इसलिए काम किया था, क्योंकि वह उनके प्यार में पड़ गए थे.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Post A Comment:

0 comments: