बुढ़ापे की चपेट में आ गए ये बॉलीवुड सितारे, नंबर 2 तो बस फिल्मों में दिखती है सुंदर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बुढ़ापे की चपेट में आ गए ये बॉलीवुड सितारे, नंबर 2 तो बस फिल्मों में दिखती है सुंदर

बुढ़ापे की चपेट में आ गए ये बॉलीवुड सितारे, नंबर 2 तो बस फिल्मों में दिखती है सुंदर

<-- ADVERTISEMENT -->




अपनी खूबसूरती को निखारने के लिए बॉलीवुड स्टार्स पानी की तरह पैसा बहाते हैं। कई बॉलीवुड स्टार्स तो अपनी खूबसूरती बढ़ाने के लिए सर्जरी तक करवा चुके हैं। लेकिन वक्त के साथ उनका बुढ़ापा साफ नजर आने लगता है। आज हम आपको उन बॉलीवुड स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके चेहरे पर उम्र का असर साफ झलकता है। आइए जानते हैं उनके बारे में

1- शाहरुख खान

शाहरुख खान

बॉलीवुड के रोमांस किंग शाहरुख खान 54 साल के हो चुके हैं। इतनी उम्र में भी शाहरुख खान बहुत ही ज्यादा फिट है। शाहरुख खान अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं। काफी लंबे समय पहले का शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें शाहरुख काफी उम्र के नजर आ रहे हैं।

2- करीना कपूर खान

करीना कपूर खान

करीना कपूर दिखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत और स्टाइलिश है। इनकी खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं। करीना 39 साल की हो चुकी है और एक बेटे की मां है। लेकिन अभी भी वे बिल्कुल फिट है। मेकअप के बिना करीना कपूर थोड़ी-सी बेजान दिखती हैं।

3- सलमान खान

सलमान खान
सलमान खान 54 साल के हो चुके है। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने अभी तक शादी नहीं की है। आप ऊपर दी गई तस्वीर को देखकर अंदाजा लगा सकते हैं कि सलमान खान का भी बुढ़ापा दिखने लगा है।

4- आमिर खान

आमिर खान
मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान 54 साल के हो चुके हैं। इनकी सुपरहिट फिल्म दंगल में इनका लुक बिल्कुल असली था और फिल्म में आमिर खान की उम्र साफ नजर आ रही थी।

5- ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या राय
ऐश्वर्या राय 46 साल की हो चुकी है। आपक तस्वीरों को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकते। बिना मेकअप के ऐश्वर्या का बुढ़ापा साफ नजर आता है।

6- काजोल

काजोल
बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल बिना मेकअप के भी बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लगती है। काजोल 45 साल की हो चुकी है। लेकिन बिना मेकअप के काजोल की उम्र साफ-साफ नजर आती है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: