पाकिस्तान में रहते हैं शाहरुख खान के बहन-बहनोई, जीते हैं ऐसी जिंदगी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

पाकिस्तान में रहते हैं शाहरुख खान के बहन-बहनोई, जीते हैं ऐसी जिंदगी

Shahrukh Khan's sister-in-law lives in Pakistan. पाकिस्तान में रहते हैं शाहरुख खान के बहन-बहनोई, जीते हैं ऐसी जिंदगी.

<-- ADVERTISEMENT -->



54 साल के बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता शाहरुख खान को लोग बॉलीवुड का बादशाह कहते हैं। इन्होंने अपने करियर में दिलवाले, जीरो, दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे, कुछ कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम जैसी कई सुपरहिट और ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया। हालांकि पिछले साल शाहरुख खान की कोई भी फिल्म नहीं आई। इस कारण उनके फैंस काफी ज्यादा दुखी हुए। शाहरुख खान के फैंस की मांग है कि इस साल वह फिल्म में जरूर नजर आए।

Shahrukh Khan's sister-in-law lives in Pakistan

शाहरुख खान अरबों की संपत्ति के मालिक हैं। इनका जन्म 2 नवंबर 1965 को हुआ था। यह दिल्ली में जन्मे थे। आज की इस पोस्ट में हम आपको शाहरुख खान की बहन और उनके बहनोई के बारे में कुछ बताने जा रहे हैं। चलिए जानते हैं

Shahrukh Khan's sister-in-law lives in Pakistan

भारत और पाकिस्तान के विभाजन के वक्त शाहरुख खान के पापा ताज मोहम्मद दिल्ली आ गए। वहीं शाहरुख खान के चाचा पाकिस्तान में बस गए। वर्तमान में शाहरुख खान के चाचा पेशावर में रहते हैं। इनके चाचा का नाम गुलाम मोहम्मद है जो कि फ्रीडम फाइटर थे।

Shahrukh Khan's sister-in-law lives in Pakistan

शाहरुख खान के चाचा के बेटे का नाम मंसूर खान है और वह पाकिस्तान में बांस की सीढ़ियां बनाने का काम करता है। शाहरुख खान के चाचा की बेटी भी है जिसका नाम नूरजहां है। शाहरुख खान की चचेरी बहन नूरजहां ने साल 1998 में अपने भाई शाहरुख खान से मुंबई में मुलाकात की थी और वह ढाई महीने तक अपने भाई के साथ रहीं। नूरजहां ने अपने बेटे का नाम शाहरुख ही रखा।

Shahrukh Khan's sister-in-law lives in Pakistan

मंसूर खान ने एक इंटरव्यू में यह जानकारी दी थी कि 1978 में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान पहली बार पेशावर आए थे। शाहरुख खान को यहां पर रहना काफी पसंद आया था। लेकिन वह ज्यादा लंबे समय तक यहां पर नहीं रहे।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Shahrukh Khan

Post A Comment:

0 comments: