Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

16 साल की उम्र में कुछ ऐसी नजर आती थीं बॉलीवुड की ये 5 मशहूर हसीनाएं, देखें तस्वीरें

16 साल की उम्र में कुछ ऐसी नजर आती थीं बॉलीवुड की ये 5 मशहूर हसीनाएं, देखें तस्वीरें

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो काफी छोटी उम्र में ही बॉलीवुड फिल्मों में काम करने लगी थी. आज हम आपको कुछ मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्रियों की उस समय की तस्वीरें दिखा रहे हैं, जब वह 16 साल की थी.

श्रीदेवी

श्रीदेवी

श्रीदेवी भले ही आज इस दुनिया में नहीं है. लेकिन उनके प्रशंसक आज भी उनको याद करते हैं. श्रीदेवी ने बहुत कम उम्र में ही फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था. 16 साल की उम्र में श्रीदेवी कुछ ऐसी नजर आती थी.

रेखा

रेखा

रेखा ने 13 साल की उम्र में ही फिल्में करना शुरू कर दिया था. रेखा 16 साल की उम्र में बहुत ही ज्यादा सुंदर और क्यूट लगती थी. रेखा आज भी बहुत ज्यादा खूबसूरत लगती है.

तब्बू

तब्बू

तब्बू जल्द ही 50 साल की होने वाली है. लेकिन अभी तक उन्होंने शादी नहीं की है. आप देख सकते हैं कि 16 साल की उम्र में तब्बू कितनी ज्यादा खूबसूरत और हॉट लगती थी.

दिव्या भारती

दिव्या भारती

दिव्या भारती ने महज 19 साल की उम्र में ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया. दिव्या भारती के निधन की खबर सबके लिए चौंकाने वाली थी. दिव्या भारती 16 साल की उम्र में बहुत ही ज्यादा सुंदर और हॉट लगती थी. हर कोई उनका दीवाना हुआ करता था.

माधुरी दीक्षित

माधुरी दीक्षित

माधुरी दीक्षित 50 की उम्र पार कर चुकी हैं. लेकिन आज भी उनकी खूबसूरती बरकरार है. माधुरी दीक्षित जब 16 साल की थी तो कुछ ऐसी नजर आती थी. आप तस्वीरों में देख सकते हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: