Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पाक क्रिकेटरों के साथ रहा बॉलीवुड की इन मशहूर अभिनेत्रियों का अफेयर, नंबर 3 सबसे खूबसूरत

पाक क्रिकेटरों के साथ रहा बॉलीवुड की इन मशहूर अभिनेत्रियों का अफेयर, नंबर 3 सबसे खूबसूरत.जीनत अमान (Zeenat Aman), रीना राय (Reena Roy), सुष्मिता सेन (Sushmita Sen),सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre), तमन्ना भाटिया (Tamanna Bhatiya)

<-- ADVERTISEMENT -->




actress love with pakistani

आज इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड की उन 5 अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनका अफेयर पाकिस्तानी क्रिकेटरों के साथ रहा है। आइए जानते हैं कौन-सी है वे 5 अभिनेत्रियां


 जीनत अमान (Zeenat Aman)

जीनत अमान का अफेयर वर्तमान में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के साथ रहा था। इमरान खान पाकिस्तान टीम के बहुत ही शानदार क्रिकेटर रहे। इमरान खान ने 3 शादियां की और उनके बहुत अफेयर रहे। इमरान खान की एक्स वाइफ ने अपनी किताब में लिखा कि मुंबई में इमरान खान और जीनत अमान की मुलाकात हुई, जिसके बाद दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे। लेकिन कुछ समय बाद दोनों अलग हो गए और जीनत अमान ने 1985 में मजहर खान से विवाह कर लिया।

2. रीना राय (Reena Roy)

रीना राय (Reena Roy)

बॉलीवुड की मशूहर अभिनेत्री रीना राय ने पहले शत्रुघ्न सिन्हा से इश्क लड़ाया। लेकिन शत्रुघ्न सिन्हा ने पूनम से शादी कर ली। इसके बाद रीना राय ने पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान के साथ नजदीकियां बढ़ा ली और दोनों ने 1983 में शादी कर ली। 1990 में इन दोनों का तलाक भी हो गया।


सुष्मिता सेन (Sushmita Sen)

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री सुष्मिता सेन पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम के साथ अफेयर को लेकर काफी सुर्खियों में रही थी। वसीम अकरम सुष्मिता सेन की खूबसूरती पर फिदा हो गए। इन दोनों की मुलाकात एक रियलिटी शो के दौरान हुई थी।


सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre)

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक सोनाली बेंद्रे का अफेयर पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर के साथ रहा। शोएब अख्तर ने एक बार ये कहा था कि अगर सोनाली मेरा प्रपोजल एक्सेप्ट नहीं करेंगी तो मैं उन्हीं किडनैप कर लूंगा। सोनाली बेंद्रे ने इस रिश्ते को लेकर कभी कुछ नहीं बोली।


तमन्ना भाटिया (Tamanna Bhatiya)

साल 2013 में तमन्ना भाटिया और पाकिस्तानी क्रिकेटर अब्दुल रजाक को एक साथ दुबई के बाजार में देखा गया, जिसके बाद खबरें आने लगी की दोनों एक-दूसरे के साथ अफेयर में है। लोगों की उम्मीद थी कि ये दोनों शादी कर लेंगे। लेकिन ऐसा नहीं हुआ।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: