Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

आज रिलीज होगी यह 4 बड़ी फिल्में, नंबर 4 का बजट 1.6 अरब रुपए से भी ज्यादा

Hollywood and Bollywood movie release on this week. आज रिलीज होगी यह 4 बड़ी फिल्में, नंबर 4 का बजट 1.6 अरब रुपए से भी ज्यादा

<-- ADVERTISEMENT -->




2019 की शुरुआत से ही हमने बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस (Bollywood Box-office) पर कई बड़े-बड़े क्लैश देखें। 8 मार्च शुक्रवार को भी कुछ ऐसा ही होने वाला है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 8 मार्च को एक साथ चार बड़ी फिल्में रिलीज होने जा रही है जिसके बारे में आज हम आपको इस आर्टिकल में विस्तार से बताएंगे।

आज रिलीज होगी यह 4 बड़ी फिल्में :-

1. बदला 


सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित की गई फिल्म बदला में अमिताभ बच्चन, तापसी पन्नू, प्रकाश राज, संजय मिश्रा और पंकज त्रिपाठी जैसे कई बड़े-बड़े कलाकार नजर आने वाले हैं। यह एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है जिनमें महानायक अमिताभ बच्चन एक जासूस का किरदार निभाते हुए दिखेंगे। बता दें कि इस फिल्म का प्रोडक्शन शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान, अक्षय पुरी और गौरव वर्मा द्वारा किया गया है। यह फिल्म पिछले काफी दिनों से चर्चाओं में है। अब देखना यह होगा कि कल यह बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल कर पाती है या नहीं।

2. बिंदी 


यह फिल्म एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। आपको बता दें कि इस फिल्म में मुख्य भूमिका में भारत, इनिया, श्रुस्ती दंगे,राजेंद्रन,सयाजी शिंदे और उर्वशी जैसी बड़ी स्टार कास्ट नजर आएगी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर सकती है।

3. यह सुहागरात इंपॉसिबल है 


यह एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है जिसका निर्देशन अभिनव ठाकुर द्वारा किया गया है। अगर हम बात करें इस फिल्म की पूरी स्टारकास्ट की तो आलोक नाथ, सौरभ सिंह, प्रतीका चौहान और प्रदीप शर्मा जैसे सितारे मुख्य भूमिका में दिखेंगे। इस फिल्म को लेकर कुछ ज्यादा बज देखने को नहीं मिल रहा है। देखने वाली बात यह होगी कि क्या यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा पाएगी या नहीं।

4. कैप्टन मार्वल


अब अब बात करने जा रहे हैं उस हॉलीवुड फिल्म के बारे में जिसका भारतीय फैंस को भी बेसब्री से इंतजार था। जी हा, यहां हम बात कर रहे हैं मोस्ट अवेटेड फिल्म कैप्टन मार्वल के बारे में। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि इस फिल्म का बजट 15.2 करोड़ अमेरिकन यूएसडी है। अगर हम भारतीय रुपए में कन्वर्ट करें तो वह होता है 1.65 अरब। हॉलीवुड की खूबसूरत और टैलेंटेड अभिनेत्री ब्री लार्सन ने कैप्टन मार्वल का किरदार निभाया है| इस नए सुपर हीरो की एंट्री ने दर्शकों के दिल जीत लिया है। माना जा रहा है कि एवेंजर्स की सीरीज में सबसे पावरफुल हीरो कैप्टन मार्वल है हॉलीवुड की यह फिल्म बाकी सभी फिल्मों को कमाई के मामले में जरूर टक्कर देने वाली है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: