Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

2 शादियां कर चुके हैं हितेन तेजवानी, सेट पर ही हो गया था गौरी से प्यार

अब तक 2 शादियां कर चुके हैं हितेन तेजवानी, शूटिंग के दौरान हो गया था दूसरी पत्नी से प्यार.

<-- ADVERTISEMENT -->




hiten-gauri - back to bollywood

हितेन तेजवानी (Hiten Tejwani) टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता हैं। हितेन बिग बॉस 11 का हिस्सा भी रह चुके हैं। हितेन तेजवानी ने क्योंकि सास भी कभी बहू थी, कसौटी जिंदगी के कुसुम और पवित्र रिश्ता जैसे कई सीरियलों में काम किया है। हितेन तेजवानी की लोकप्रियता बहुत ज्यादा है। हितेन बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। हितेन तेजवानी काफी शांत और शर्मीले स्वभाव के हैं। हितेन की पत्नी गौरी प्रधान भी टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री हैं।

hiten-gauri - back to bollywood

गौरी कुटुंब, क्योंकि सास भी कभी बहू थी, तू आशिकी जैसे कई सीरियलों में काम कर चुकी है और काफी लोकप्रिय भी हैं। धारावाहिक कुटुंब और क्योंकि सास भी कभी बहू थी में गौरी हितेन की को-स्टार के रूप में नजर आई थी। इन दोनों की पहली मुलाकात टीवी शो के सेट पर नहीं, बल्कि हैदराबाद के एयरपोर्ट पर हुई थी। इन दोनों ने सीरियल कुटुंब से पहले एक साबुन के ऐड में भी एक साथ काम किया था।

hiten-gauri - back to bollywood

पहली मुलाकात के बाद इन दोनों ने लगभग 6 महीने तक एक-दूसरे से बात भी नहीं की। गौरी ने बताया कि हितेन उस समय काफी चंचल थे। जब हम सीरियल कुटुंब की शूटिंग कर रहे थे तो उस दौरान हम दोनों के बीच कभी कबार बातचीत हो जाती थी। पहले 1 महीने तक तो हम दोनों ने काम की ही बातें की। इसके बाद हितेन अपने जोक्स सुनाकर लोगों को हसांते थे और मुझे भी उनके जोक्स पर हंसी आ जाती थी। इसके बाद हम दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी। हम दोनों मिलने लगे।

hiten-gauri - back to bollywood

हितेन ने एक दिन गौरी को शादी के लिए प्रपोज किया। हितेन गौरी को अपनी पहली शादी के बारे में पहले ही बता चुके थे। 2001 में हितेन ने अपनी पहली पत्नी से तलाक ले लिया। हितेन ने बताया कि वे अपनी पत्नी को टाइम नहीं दे पाते थे, यही उनके और उनकी पत्नी के तलाक की वजह रही। गौरी को भी हितेन अच्छे लगते थे और गौरी ने शादी का प्रस्ताव स्वीकार कर लिया। 2003 में गौरी और हितेन ने पुणे में शादी कर ली।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: