Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

फिल्म इंडस्ट्री के ये 5 सितारे हैं गंजे, नकली बाल लगाकर बनते हैं हीरो

बॉलीवुड के 5 सुपरस्टार हैं गंजे, नकली बाल लगाकर बनते हैं हीरो, नंबर 4 से शायद आप भी है अनजान

<-- ADVERTISEMENT -->


फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों के लिए सुंदर देखना काफी जरूरी होता है। आज हमारे फिल्म इंडस्ट्री के उन 6 मशहूर सुपरस्टार्स के बारे में बताने वाले हैं, जो गंजे हो चुके हैं। लेकिन उन्होंने हेयर ट्रांसप्लांट करवाया, जिसकी वजह से उनके सिर पर काले और घने बाल हैं। आइए जानते हैं

रजनीकांत 

rajnikant-back to bollywood

रजनीकांत साउथ सिनेमा के मशहूर सुपरस्टार हैं और साउथ के लोग उनको भगवान की तरह मानते हैं। बता दें कि रजनीकांत के बाल भी झड़ चुके हैं। रजनीकांत फिल्मों में नकली बालों का इस्तेमाल करते हैं।

अक्षय कुमार 

akshay kumar-back to bollywood

अक्षय कुमार बॉलीवुड के टॉप सुपरस्टार में से एक हैं। अक्षय कुमार की हर साल 3 से 4 फिल्में रिलीज होती है और लोगों को उनकी फिल्में बहुत पसंद आती हैं। अक्षय कुमार के बाल भी झड़ चुके थे। उन्होंने हेयर ट्रांसप्लांट करवाया है। हेयर ट्रांसप्लांट के बाद अक्षय कुमार हैंडसम और स्मार्ट दिखने लगे हैं।

सलमान खान 

salman khan-back to bollywood

सलमान खान बॉलीवुड के भाईजान हैं। सलमान की लोकप्रियता बहुत ज्यादा है। लड़कियां सलमान की दीवानी हैं। बता दें कि सलमान खान के बाल भी झड़ने लगे थे। इसके बाद उन्होंने अमेरिका जाकर हेयर वीविंग करवाई। सलमान के बाल असली नहीं हैं। बल्कि हेयर वीविंग का कमाल है।

कपिल शर्मा 

kapil sharma-back to bollywood

मशहूर कॉमेडियन और अभिनेता कपिल शर्मा दिखने में काफी हैंडसम और चार्मिंग लगते हैं। कपिल शर्मा के शुरुआती करियर में उनके कम बाल थे। लेकिन मशहूर होने के बाद कपिल शर्मा ने हेयर ट्रांसप्लांट करवा लिया।

अमिताभ बच्चन 

amitabh bacchhan-back to bollywood

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के बाल उम्र बढ़ने के साथ-साथ झड़ने लगे। अमिताभ बच्चन विग लगाते हैं। अमिताभ बच्चन ने अपने लिए खास हेयर विग बनवाई है और वह काफी अच्छे दिखते हैं।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: