Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

बड़ी खबर: अली असगर की कार का हुआ भयानक एक्सीडेंट, ट्रक में जा टकराई कार

बड़ी खबर: अली असगर (Ali Asgar) की कार का हुआ भयानक एक्सीडेंट, ट्रक में जा टकराई कार

<-- ADVERTISEMENT -->


कपिल शर्मा शो में दादी का किरदार निभाने वाले अली असगर घर-घर में मशहूर हैं। हाल ही में इनको स्टार प्लस के धारावाहिक कानपुर वाले खुरानास में देखा गया था। लेकिन एक बुरी खबर सामने आई है। 11 मार्च को अली असगर का एक बड़ा कार एक्सीडेंट हो गया।

ali asgar- back to bollywood

दरअसल, अली असगर दक्षिणी मुंबई में अपनी कार चला रहे थे। वह सिग्नल पर रुके, उसी समय उनकी कार को पीछे से किसी ने टक्कर मार दी, जिसके बाद अली की कार सामने खड़े ट्रक में से टकरा गई। यह बात अली असगर ने खुद मीडिया से बातचीत के दौरान बताई।

ali asgar- back to bollywood

अली असगर ने कहा कि जब वह दक्षिणी मुंबई में कार चला रहे थे तो एक सिग्नल पर रुके, उसी समय किसी ने उनकी कार को पीछे से टक्कर मार दी, जिसके बाद उनकी कार आगे खड़े ट्रक से टकरा गई। हालांकि इस दुर्घटना में अली असगर को ज्यादा चोट नहीं आई है। इस बात की जानकारी अली असगर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी।

ali asgar- back to bollywood

अली ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा- मैं खुश हूं कि मेरे साथ कोई अनहोनी नहीं हुई। सब ठीक रहा। लेकिन इस घटना से मैं काफी सदमे में हूं। अगर पुलिस टाइम पर नहीं आती तो शायद मुझे गंभीर चोट लग जाती। लेकिन पुलिस की मदद से मेरी जान बच गई। पुलिस ने उस व्यक्ति को भी हिरासत में ले लिया है, जिसने मेरी कार के पीछे से टक्कर मारी थी।
अली असगर ने बताया कि उनकी कार पूरी तरह से टूट गई है। कार का बोनट खुल गया और वे बच गए। भगवान की कृपा से उनको कुछ नहीं हुआ। लेकिन जब भी वह उस घटना को याद करते हैं, वे घबरा जाते हैं। अली असगर ने कहा कि अगर उनके साथ चलती कार में ऐसा होता तो पता नहीं क्या होता। लोग ऐसे गाड़ी क्यों चलाते हैं। इस घटना के बाद मैं काफी हिल गया हूं।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: