Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

गोबर के उपले थापते नजर आईं बॉलीवुड की ये 2 मशहूर अभिनेत्रियां, कैमरे को देखकर छुपाया मुंह

गोबर के उपले थापते नजर आईं बॉलीवुड की ये 2 मशहूर अभिनेत्रियां, कैमरे को देखकर छुपाया मुंह.


हाल ही में रिलीज हुई ताप्सी पन्नू की फिल्म बदला बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई कर रही है। इस फिल्म में तापसी के साथ अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिका में हैं। तापसी फिलहाल अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। सोशल मीडिया पर तापसी और भूमि पेडनेकर की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है, जिनमें वे गोबर के उपले बनाते हुए दिखाई दे रही हैं।

tapsi pannu-bhumi pednekar- back to bollywood

बता दें कि तापसी और भूमि पेडनेकर की जोड़ी फिल्म सांड की आंख में नजर आने वाली है। इस फिल्म का पोस्टर जारी हुआ। इस फिल्म की कहानी दुनिया की सबसे बूढ़ी महिला शार्पशूटर्स चंद्रो तोमर और उनकी भाभी प्रकाशी तोमर के ऊपर बनाई जा रही है। फिल्म में तापसी और भूमि शार्पशूटर्स दादी की भूमिका में नजर आएंगी। ताप्सी और भूमि ने इस फिल्म से जुड़ी अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की।

tapsi pannu-bhumi pednekar- back to bollywood

तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल टि्वटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें दो महिलाएं गांव की वेशभूषा में उपले बनाते हुए दिखाई दे रही हैं। इन तस्वीरों में दोनों महिलाओं का चेहरा नजर नहीं आ रहा है। बता दें कि ये दोनों महिलाएं भूमि पेडणेकर और तापसी पन्नू हैं।

tapsi pannu-bhumi pednekar- back to bollywood

तापसी और भूमि ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा- के खुशबू आन लाग री है..... दिखे कुछ कमाल का पक रेहा है...। इससे पहले भी तापसी ने एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वे भूमि और अनुराग कश्यप के साथ बैठे हुए नजर आ रही थी। फिल्म का निर्देशन तुषार हिरानंदानी कर रहे हैं। फिल्म में तापसी और भूमि के साथ प्रकाश झा और विनीत सिंह मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म की रिलीज डेट अभी तक नहीं हुई है।

tapsi pannu-bhumi pednekar- back to bollywood


कौन है चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर 


ये जोड़ी इंडियास गोट टैलेंट में नजर आ चुकी है और नेशनल लेवल पर भी कई मेडल जीत चुकी है। चंद्रो तोमर 87 साल की हैं और उनकी भाभी प्रकाशी तोमर 82 साल की हैं। ये दोनों शूटर दादी के नाम से जानी जाती हैं।
loading...

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: