Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

इन 4 फिल्मों ने बदल दी थी अजय देवगन की किस्मत, तीसरी फिल्म है बेहद शानदार

Ajay Devgan blockbuster movie - इन 4 फिल्मों ने बदल दी थी अजय देवगन की किस्मत, तीसरी फिल्म है बेहद शानदार.

<-- ADVERTISEMENT -->

अजय देवगन की गिनती बॉलीवुड के टॉप स्टार्स में होती है। अजय देवगन को भारत सरकार की ओर से पद्म श्री पुरस्कार से सम्मानित किया जा चुका है। अजय देवगन की फिल्में लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आती है। अजय देवगन के दुनियाभर में फैंस हैं। आज हम आपको उन चार फिल्मों के बारे में बताने वाले हैं, जिनकी वजह से अजय देवगन की किस्मत चमक गई। आइए जानते हैं

1- दिलवाले

दिलवाले
ये फिल्म 1994 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अजय देवगन द्वारा निभाए गए किरदार को लोगों ने बहुत ज्यादा पसंद किया। इस फिल्म से अजय देवगन रातों-रात सुपरस्टार बन गए।

2- जिगर

जिगर
ये फिल्म 1992 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अजय देवगन के साथ करिश्मा कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आईं। फिल्म में अजय देवगन ने बहुत ही शानदार एक्शन सीन दिए। इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया।

3- फूल और कांटे

फूल और कांटे
ये फिल्म 1991 में रिलीज हुई। इस फिल्म को दर्शकों ने बहुत ही ज्यादा पसंद किया। इस फिल्म में अजय देवगन के साथ अमरीश पुरी भी मुख्य भूमिका में नजर आए। 3 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर उस समय 12 करोड़ की शानदार कमाई की थी। इस फिल्म में अजय देवगन ने खतरनाक स्टंट सीन दिए। इस फिल्म की गिनती अजय देवगन के करियर की सबसे बेहतरीन फिल्मों में की जा सकती है।

4- दिलजले

दिलजले
ये फिल्म 1996 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अजय देवगन के साथ अमरीश पुरी और सोनाली बेंद्रे मुख्य भूमिका में नजर आए। लोगों ने इस फिल्म को बहुत ही ज्यादा पसंद किया।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: