बिजनेसमैन से शादी करने के बाद ऐशो आराम की जिंदगी जी रहे हैं ये 6 फ्लॉप बॉलीवुड अभिनेत्रियां - BackToBollywood

This Website is protected by DMCA.com

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बिजनेसमैन से शादी करने के बाद ऐशो आराम की जिंदगी जी रहे हैं ये 6 फ्लॉप बॉलीवुड अभिनेत्रियां

बॉलीवुड की ये 6 फ्लॉप अभिनेत्रियों ने चलाया दिमाग , अरबपतियों से शादी कर आज उड़ा रही है मौज.

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड इंडस्ट्री एक ऐसी जगह है, जहां लोग अर्स पर पहुंचते हैं या फिर फर्श पर। लेकिन फर्श पर पहुंचने के बावजूद भी उनको आम लोगों के बीच खूब लोकप्रियता मिल जाती है। आज की इस पोस्ट में हम आपको 6 ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनका बॉलीवुड करियर फ्लॉप रहा। लेकिन इन्होंने अरबपतियों से शादी करके अपनी जिंदगी बना ली। आइए जानते हैं


टीना अंबानी



टीना अंबानी बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस रहीं जिन्होंने रिलायंस ग्रुप के मालिक अनिल अंबानी से शादी की। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि टीना अंबानी का नाम शादी करने से पहले टीना मुमीन था। उन्होंने लॉस एंजिलिस जाकर इंटीरियर डिजाइनिंग का कोर्स किया। वर्तमान में टीना अंबानी कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी हॉस्पिटल और सिल्वर फाउंडेशन चलाती हैं।


शिल्पा शेट्टी 



शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री है। 22 नवंबर 2009 को शिल्पा शेट्टी की शादी मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा से हुई। उन्होंने शिल्पा शेट्टी को तोहफे में आईपीएल की टीम राजस्थान रॉयल्स गिफ्ट की।



असिन 


असिन की पहली फिल्म गजनी थी। उनके साथ इस फिल्म में आमिर खान मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म को करने के बाद असिन ने 1-2 बॉलीवुड फिल्मों में और काम किया। असिन के पति राहुल शर्मा माइक्रोमैक्स कंपनी के को फाउंडर है। जब असिन की राहुल से शादी हुई थी तब उनकी संपत्ति 5000 करोड़ रुपए थी।


आयशा टाकिया 



साल 2004 में आयशा टाकिया की पहली फिल्म टार्जन द वंडर कार रिलीज हुई। उन्हें सबसे ज्यादा लोकप्रियता बॉलीवुड की फिल्म वांटेड से मिली। फरहान आजमी के साथ आयशा टाकिया की शादी साल 2009 में हुई। उनके परिवार की कुल संपत्ति 70 लाख रूपये है।


सेलिना जेटली



सेलिना जेटली बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्रियों में से एक है। साल 2003 में सेलिना जेटली की पहली फिल्म जानशिन रिलीज हुई। वे मिस यूनिवर्स भी रह चुकी हैं। उन्हें बॉलीवुड में ज्यादा सफलता नहीं मिली, जिस कारण उन्होंने ऑस्ट्रिया के मशहूर बिजनेसमैन पीटर हग से विवाह कर लिया। पीटर हग के दुबई और सिंगापुर में बहुत सारे होटल है।


अमृता अरोड़ा 



बॉलीवुड करियर शुरू करने से पहले ही अमृता अरोड़ा का कैरियर खत्म हो गया। इनकी सभी बॉलीवुड फिल्में फ्लॉप साबित हुई। अमृता अरोड़ा की शादी इमारतों का निर्माण करने वाली मशहूर कंपनी के मालिक शकील लदाक से हुई।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

Love Story

Post A Comment:

0 comments: