Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक है जॉन अब्राहम, फिल्मों के अलावा यहां से करते है तगड़ी कमाई

John Abraham property car collection. करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक है जॉन अब्राहम, फिल्मों के अलावा यहां से करते है तगड़ी कमाई

<-- ADVERTISEMENT -->




jhon abrahm

जॉन अब्राहम (John Abraham) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'रोमियो अकबर वॉल्टर' (Romeo Akbar Walter) को लेकर काफी चर्चा में है। इस फिल्म का ट्रेलर जो दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है। भारतीय जासूस की कहानी पर आधारित इस फिल्म का निर्देशन रॉबी ग्रेवाल ने किया है। बता दे, जॉन का जन्म 17 दिसंबर,1972 को कोच्चि में हुआ था। जॉन ने मॉडलिंग के जरिए अपना करियर शुरू किया था। जिसके बाद जॉन ने साल 2003 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जॉन 355 करोड़ रुपए की सम्पत्ति के मालिक है। जॉन फिल्मों के अलावा और भी कई अन्य साधनों से तगड़ी कमाई करते है।

जानिए विस्तार से -

60 करोड़ के घर में रहते है जॉन

jhon abrahm

जॉन (John Abraham) पिछले 15 सालों से बॉलीवुड में एक्टिव है। इस दौरान उन्होंने बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में दी है। जॉन 5000 स्क्वायर फीट में फैले अपने लैविश डुप्लेक्स 'विला इन द स्काई' में रहते है। इस घर की कीमत करीब 60 करोड़ रुपए बताई जाती है। जॉन का ये घर अरब सागर के किनारे पर स्थित है। दिलचस्प बात ये है की करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक जॉन काफी साधारण लाइफ जीते है।

एक फिल्म के 15 करोड़ चार्ज करते है जॉन

jhon abrahm

जॉन एक फिल्म के लिए बतौर फीस 15 करोड़ रुपए चार्ज करते है। जॉन ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था वे स्टॉक मार्केट की बजाय, प्रॉपर्टीज में निवेश करना पसंद करते है। यही वजह है की जॉन ने मुंबई के खार और बांद्रा इलाके में दो बिल्डिंग्स खरीद रखी है। इसके अलावा जॉन ने साल 2009 में यूनियन पार्क में 22 करोड़ में प्लॉट भी खरीदा था।

फिल्मों के अलावा यहां से करते है तगड़ी कमाई

jhon abrahm

फिल्मों के अलावा जॉन (John Abraham) विज्ञापन, मॉडलिंग अपने प्रोडक्शन हाउस से तगड़ी कमाई करते है। जॉन कैस्ट्रॉल पावर, स्काईबैग्स कलेक्शन, वैन ह्यूजन, ग्रैसिम सूट्स, यामाहा, हायर और रीबोक जैसी ब्रांडेड कंपनियों के विज्ञापन करते है। वहीं अपने प्रोडक्शन हाउस के तले जॉन 'विक्की डोनर', 'मद्रास कैफे', 'रॉकी हैंडसम', 'फोर्स 2' और 'परमाणु' जैसी फिल्में प्रोड्यूस कर चुके है।

कलेक्शन में साढ़े 3 करोड़ की सिर्फ एक कार

jhon abrahm

जॉन के कार कलेक्शन में कई लग्जरी कारें शामिल है। जॉन के पास 3.46 करोड़ रुपए की लैम्बोर्गिनी गैलार्डो और 2 करोड़ रुपए की निसान जीटी-आर जैसी लग्जरी कारें है। इनके अलावा जॉन के कार कलेक्शन में 81 लाख की ऑडी क्यू7, 32 लाख की ऑडी क्यू3 और 7 लाख की मारुति जिप्सी जैसी कारें भी शामिल है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: