Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

'नो स्मोकिंग' एड में नजर आने वाली लड़की हो गई है क्यूट से ब्यूटीफुल, देखिए तस्वीरें

सेंसर बोर्ड के निर्देशानुसार हर फिल्म की शुरुआत में 'नो स्मोकिंग' (No Smoking) का एड दिखाया जाता है।नो स्मोकिंग के विज्ञापन में नजर आई इस बच्ची का नाम सिमरन नाटेकर (Simran Natekar) है।


simran natekar
सेंसर बोर्ड के निर्देशानुसार हर फिल्म की शुरुआत में 'नो स्मोकिंग' (No Smoking) का एड दिखाया जाता है। हालांकि थिएटर में दिखाया जाने वाला ये विज्ञापन अब बदल चुका है। लेकिन कुछ सालों पहले फिल्मों की शुरुआत में 'नो स्मोकिंग' का जो एड दिखाया जाता था, वो हर किसी को मुंह जुबानी याद हो गया। है। उस विज्ञापन में एक पिता सिगरेट पीते हुए नजर आते है और उनके साथ में एक क्यूट सी बच्ची भी बैठी होती है। आपको वो क्यूट बच्ची जरूर याद होगी। आपको बता दे विज्ञापन में नजर आई ये बच्ची अब काफी बड़ी हो चुकी है। अब वो क्यूट से ब्यूटीफुल हो गई है।

देखिए तस्वीरें -

ये है उस लड़की का नाम

simran natekar
नो स्मोकिंग के विज्ञापन में नजर आई इस बच्ची का नाम सिमरन नाटेकर  (Simran Natekar) है। सिमरन ने जब इस विज्ञापन में काम किया था तब वे महज 7 साल की थी। इतनी कम उम्र में सिमरन इस विज्ञापन के जरिए ना केवल भारत बल्कि पूरी दुनिया में मशहूर हो गई थी। सिमरन का जन्म 12 दिसंबर 1997 को मुंबई में हुआ था। सिमरन अब 21 साल की हो चुकी है।

इतने एड में कर चुकी है काम

simran natekar
साल 2008 में ऑन एयर हुआ 'नो स्मोकिंग' का विज्ञापन सिमरन  (Simran Natekar) का पहला विज्ञापन था। यह विज्ञापन 45 सेकंड का था। इस विज्ञापन के अलावा सिमरन 150 से भी ज्यादा विज्ञापनों में काम कर चुकी है। जिनमें याकुट, डोमिनोस, वीडियोकॉन, केलॉग, क्लिनिक प्लस और बार्बी जैसे विज्ञापन शामिल है।

इतनी खूबसूरत हो गई है सिमरन

simran natekar
21 साल की सिमरन अब बेहद खूबसूरती हो गई है। सिमरन (Simran Natekar) की खूबसूरती और क्यूटनेस में इजाफा हुआ है। खूबसूरती के मामले में सिमरन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को भी मात देती है। सिमरन सोशल मीडिया पर भी सक्रिय रहती है। सिमरन को इंस्टाग्राम पर उनके लगभग 40 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते है।

इन टीवी शोज और फिल्मों में किया है काम

simran natekar
सिमरन ने विज्ञापन फिल्मों के अलावा 'बालिका वधू', 'हातिम', 'एक हजारों में मेरी बहना है' और 'लव यू जिंदगी' जैसे टीवी शो में भी काम किया है। इसके अलावा सिमरन 'कैदी बैंड', 'ढिश्कियाऊं', 'दावत-ए-इश्क' और 'जाने कहां से आई है' जैसी फिल्मों का हिस्सा भी रह चुकी है।

ये है सिमरन की आदर्श

simran natekar
सिमरन (Simran Natekar) बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को अपना आदर्श मानती है। सिमरन बॉलीवुड में शाहरुख़ खान और रणबीर कपूर जैसे स्टार्स की फिल्में देखना पसंद करती है। एक एक्ट्रेस होने के साथ सिमरन एक बेहतरीन डांसर भी है। उन्होंने 'भरतनाट्यम' की ट्रेनिंग भी ली है।

इस फिल्म में बतौर लीड एक्ट्रेस किया काम

simran natekar

सिमरन ने साल 2017 में आई फिल्म 'बेस्ट ऑफ लक लालू' में लीड रोल निभाया था। सिमरन बॉलीवुड के बड़े स्टार्स की फिल्मों में बतौर लीड काम करना चाहती है।
loading...

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: