Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

सिर्फ रंग गोरा होने से सफलता नहीं मिलती, टीवी जगत की इन 7 अभिनेत्रियों ने साबित की ये बात

अक्सर लोग ऐसा कहते हैं कि टीवी इंडस्ट्री में सफलता पाने के लिए गोरा रंग और अच्छी शक्ल होना जरूरी है। लेकिन टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां है, जो सांवली हैं और उन्होंने खूब कामयाबी हासिल की।

<-- ADVERTISEMENT -->

अक्सर लोग ऐसा कहते हैं कि टीवी इंडस्ट्री में सफलता पाने के लिए गोरा रंग और अच्छी शक्ल होना जरूरी है। लेकिन टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां है, जो सांवली हैं और उन्होंने खूब कामयाबी हासिल की। आइए जानते हैं

1- गुलकी जोशी

गुलकी जोशी
गुलकी जोशी जी टीवी के धारावाहिक फिर सुबह होगी में नजर आई थीं। इस धारावाहिक में गुलकी जोशी ने एक सीधी-सादी लड़की की भूमिका निभाई और लोगों ने उनको बहुत ज्यादा पसंद किया।

2- मिताली नाग

मिताली नाग

धारावाहिक अफसर बिटिया में मिताली नाग ने एक ऐसी लड़की की भूमिका निभाई, जो पढ़-लिखकर अफसर बनना चाहती थी और उसने अपने सपने को पूरा भी किया। मिताली को दर्शकों ने बहुत ज्यादा पसंद किया।

3- निया शर्मा

निया शर्मा

निया शर्मा कई टीवी सीरियलों में काम कर चुकी हैं और लोग उनको बहुत ज्यादा पसंद करते हैं। निया शर्मा भी सांवली हैं।

4- साक्षी तंवर

 साक्षी तंवर
साक्षी तंवर को धारावाहिक कहानी घर घर की से बहुत ज्यादा लोकप्रियता मिली। साक्षी का रंग भी सांवला है।

5- प्रत्यूषा बनर्जी

प्रत्यूषा बनर्जी

प्रत्यूषा बनर्जी को धारावाहिक बालिका वधू से बहुत ज्यादा लोकप्रियता हासिल हुई। बता दें कि प्रत्यूषा बनर्जी ने किसी वजह से आत्महत्या कर ली।

6- दीपिका सिंह

दीपिका सिंह

दीपिका सिंह स्टार प्लस के धारावाहिक दीया और बाती हम में संध्या की भूमिका में नजर आई थी और लोगों ने उनको बहुत ज्यादा पसंद किया।

7- हिना खान

हिना खान

स्टार प्लस के धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है से लोकप्रियता पाने वाली हिना अब काफी मशहूर हो गई हैं। हिना को फिल्मों में भी काम मिल गया है। हिना खान ने सांवला रंग होने के बावजूद खूब लोकप्रियता हासिल की है।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: