Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बड़ा ही रॉयल था आकाश अंबानी और श्लोका मेहता का जयमाला कार्यक्रम, देखे तस्वीरें

बड़ा ही रॉयल था आकाश अंबानी और श्लोका मेहता का जयमाला कार्यक्रम, देखे तस्वीरें

<-- ADVERTISEMENT -->




jaimala-akash-shloka-ambani
2 महीने पहले ही उद्योगपति मुकेश अंबानी ने अपनी बेटी ईशा अंबानी की शादी आनंद पिरामल के साथ बड़े धूमधाम से की थी. ईशा अंबानी की शादी लोगों के लिए यादगार रहेगी. अब मुकेश अंबानी ने अपने बेटे आकाश अंबानी की शादी हीरा कारोबारी की बेटी श्लोका मेहता से की है. 

jaimala-akash-shloka-ambani

हम आपको बता दें कि 9 मार्च को हुए शादी में बॉलीवुड के सभी बड़े कलाकारों के साथ राजनीतिक हस्तियां भी शिरकत किए थे. आकाश अंबानी की शादी की सारी रीति रिवाज मुंबई स्थित जिओ ट्रेड सेंटर में संपन्न हुई. इस मौके पर मुकेश अंबानी का निवास स्थान एंटीलिया को एक सुंदर दुल्हन की तरह सजाया गया था. जैसा कि आप तस्वीरों में देख पा रहे हैं कि अंबानी फैमिली के साथ आकाश और श्लोक श्लोक बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं. 

jaimala-akash-shloka-ambani

आकाश अंबानी अपनी बचपन की दोस्त स्लोका अंबानी के साथ अपनी शादी में डांस करते हुए भी नजर आए. ऐसे में आकाश और श्लोका के जयमाल की तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में जहां एक तरफ है आकाश काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं दूसरी तरफ से श्लोका शादी के जोड़ों में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी.

jaimala-akash-shloka-ambani

जयमाल के दौरान एक दिलचस्प बात यह भी हुई कि आकाश श्लोका को बड़ी ही प्यार भरी नजरों से देख रहे थे. इन दोनों की जोड़ी बेहद प्यारी लग रही थी. वही जब सोशल मीडिया पर इनकी शादी की तस्वीरें वायरल हुई तो आम जनता भी इनकी जोड़ी की जमकर तारीफ करने लगे. कुछ लोगों का यह भी मानना है कि स्लो का बहुत लकी है जो उसे अंबानी जैसी परिवार की बहू बनने का मौका मिला.

jaimala-akash-shloka-ambani

हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लोगों ने अपनी शादी में सुर्ख लाल रंग का जोड़ा पहन रखा था, इसमें भी बेहद खूबसूरत लग रही थी. इतना ही नहीं जयमाल से पहले उनकी एक रॉयल एंट्री भी की गई थी. इसमें वह एक शानदार पालकी में सवार होकर अपने होने वाले पति आकाश के पास पहुंची. इसके बाद दूल्हे आकाश ने उनके गले में वरमाला पहनाई. इस पूरे कार्यक्रम के दौरान अंबानी परिवार बेहद खुश नजर आ रहा है . शादी के दौरान पूरा माहौल बेहद पॉजिटिव और खुशनुमा नजर आ रहा था.
jaimala-akash-shloka-ambani

आकाश अंबानी की शादी में विश्व के बड़े बड़े बिजनेसमैन सहित राजनीतिक हस्तियां भी शिरकत की थी. हमेशा की तरह यहां बॉलीवुड सितारे काफी ताता लगा हुआ था. इस दौरान ऐश्वर्या राय, करण जोहार, करिश्मा कपूर, जूही चावला, करीना कपूर, शाहरुख खान, रणबीर कपूर, जैकी श्रॉफ, आलिया भट्ट समेत बॉलीवुड के बड़े बड़े सितारे आए हुए थे. शादी का पूरा कार्यक्रम अंबानी के निवास स्थान एंटीलिया में संपन्न हुआ. 
jaimala-akash-shloka-ambani


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Society

Post A Comment:

0 comments: