Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

एक नहीं बल्कि दो शादियां कर चुकी है बॉलीवुड की ये अभिनेत्री, फिर भी नहीं बन पाई मां, अब लिया बेटी को गोद

बॉलीवुड की इस अभिनेत्री ने की दो दो शादियाँ , फिर भी न मिला माँ बनने का सुख ,अब लिया एक बेटी को गोद


neelam kothari - backtobllywood

बॉलीवुड की अभिनेत्री नीलम कोठारी का जन्म 9 नवंबर को हांगकांग में हुआ था। उन्होंने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। लेकिन अब वे बॉलीवुड में नजर नहीं आती है। वर्तमान में वे बिजनेस कर रही है, जिस कारण वे सुर्खियों में रहती हैं। नीलम कोठारी की पहली फिल्म 1984 में रिलीज हुई थी, जिसका नाम जवानी था। करण जौहर इस फिल्म में उनके अपॉजिट थे। उनकी पहली फिल्म फ्लॉप साबित हुई। लेकिन उसके बाद उन्हें कई बेहतरीन ऑफर मिले। गोविंदा के साथ नीलम कोठारी ने पहली फिल्म इल्जाम में काम किया था और इसके बाद वे उनके साथ 10 फिल्मों में काम कर चुकी है,  जिनमें से 6 फिल्में हिट साबित हुई।

neelam kothari - backtobllywood

चंकी पांडे, सलमान खान, आमिर खान जैसे बड़े सुपरस्टार के साथ नीलम ने अभिनय किया। नीलम कोठारी ‘कुछ-कुछ होता है’, ‘हम साथ-साथ हैं’, ‘लव 86’, ‘खुदगर्ज’, ‘हत्या’, ‘ताकतवार’ , ‘एक लड़का एक लड़की’ जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी है। नीलम और गोविंदा की जोड़ी को 80 और 90 के दशक में बहुत पसंद किया गया।नीलम और गोविंदा की पहली फिल्म इल्जाम में इन दोनों की केमिस्ट्री को दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया गया। इसी दौरान गोविंदा को नीलम से प्यार हो गया और वे नीलम को लेकर बहुत गंभीर हो गए।

neelam kothari - backtobllywood


गोविंदा ने एक बार इंटरव्यू में कहा था कि मैं नीलम को सेट पर चुटकुले सुनाकर हंसाता था। गोविंदा को नीलम से शादी करने की इच्छा हुई। लेकिन उसी दौरान उनकी लाइफ में सुनीता की एंट्री हो गई। सुनीता से सगाई करने के बावजूद भी उनके दिल से नीलम नहीं निकली और इस कारण उन्होंने सुनीता से सगाई तोड़ दी। बाद में उन्होंने अपनी मां से नीलम से शादी करने का प्रस्ताव रखा। लेकिन उनकी मां नहीं चाहती थी और जिस कारण गोविंदा को सुनीता से शादी करनी पड़ी। गोविंदा के अलावा नीलम का बॉबी देओल के साथ अफेयर रहा। धर्मेंद्र के कारण नीलम और बॉबी देओल का रिश्ता टूट गया, क्योंकि धर्मेंद्र को यह रिश्ता पसंद नहीं था।

neelam kothari - backtobllywood

नीलम ने पहली शादी यूके बेस्ड एक बिजनेसमैन के बेटे ऋषि सेठिया से की थी जो 23 जनवरी को हुयी। इन दोनों की शादी ज्यादा दिनों तक नहीं थी, जिसके बाद उन्होंने 23 जनवरी 2011 को टीवी के मशहूर अभिनेता समीर सोनी से शादी कर ली। शादी के 2 साल बाद समीर और नीलम ने 1 बच्ची को गोद लेने का निर्णय लिया। उस बच्ची का नाम अहाना है।
loading...

Reactions:

Celebs Gossips

Love Story

Post A Comment:

0 comments: