Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

एक-दूसरे की बाहों में नजर आए सारा अली खान और कार्तिक आर्यन, खुलेआम किया ये काम

एक-दूसरे की बाहों में नजर आए सारा अली खान और कार्तिक आर्यन, खुलेआम किया ये काम

<-- ADVERTISEMENT -->




सारा अली खान बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद से सुर्खियों में छाई रहती हैं। सारा की दो फिल्में आ चुकी है और उनकी लोकप्रियता तेजी से बढ़ती जा रही है। पिछले साल सारा की दो फिल्में केदारनाथ और सिंबा रिलीज हुई और दोनों ही फिल्में काफी सफल रहीं। सारा की फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ती जा रही है। सारा एक अच्छी इंसान है और लोगों को उनका यह अंदाज काफी पसंद आता है। सारा को बिल्कुल भी घमंड नहीं है।
sara ali khan-kartik aryan- back to bollywood
कुछ समय पहले सारा अपने पापा सैफ के साथ कॉफी विद करण में पहुंची थी, जहां उन्होंने बताया कि कार्तिक आर्यन उनका क्रश हैं और वे कार्तिक के साथ डेट पर जाना चाहती हैं। जब कार्तिक आर्यन इस शो पर आए तो उन्होंने कहा था कि उनको सारा के साथ डेट पर जाने में कोई परेशानी नहीं है।
sara ali khan-kartik aryan- back to bollywood
इसके कुछ दिनों बाद सारा और कार्तिक का एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में दोनों का चेहरा साफ नहीं दिख रहा था। लेकिन ऐसा दावा किया जा रहा था कि वह सारा और कार्तिक ही हैं। लेकिन हाल ही में दोनों का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वे काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। सारा और कार्तिक की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें सारा कार्तिक के कंधे पर सिर रखे हुए नजर आ रही हैं।
sara ali khan-kartik aryan- back to bollywood
सारा और कार्तिक ने अपनी ये तस्वीर सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की। इस तस्वीर में ये दोनों काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। लोगों को सारा और कार्तिक की तस्वीर काफी पसंद आ रही हैं। बता दें कि ये तस्वीर सारा और कार्तिक की अपकमिंग फिल्म लव आजकल 2 का फर्स्ट लुक है। ये फिल्म सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म लव आजकल का सीक्वल है। अब देखना होगा कि सारा और कार्तिक की जोड़ी बड़े पर्दे पर क्या धमाल मचाती है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

Love Story

Post A Comment:

0 comments: