Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

तस्वीर में गोलू-मोलू सी दिखने वाली ये लड़की है आज बॉलीवुड की बहुत खूबसूरत अभिनेत्री

गोलू-मोलू सी ये लड़की आज हैं बॉलीवुड का चमकता सितारा, सिर्फ लड़के ही नहीं लड़कियां भी हैं इनकी दीवानी,

<-- ADVERTISEMENT -->




alia bhatt - backtobollywood

बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां आई, जिन्होंने लाखों लोगों के दिलों पर राज किया। उनका शानदार अभिनय लोगों के दिलों पर छा गया। आज की पोस्ट में हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने बहुत ही कम उम्र में बॉलीवुड में खूब सफलता हासिल कर ली। हर कोई इस एक्ट्रेस को सच्चे दिल से चाहता है। सभी इस एक्ट्रेस के दीवाने हैं। आइए जानते हैं

alia bhatt - backtobollywood

आप इस तस्वीर में देखकर अंदाजा लगाइए कि यह कौन-सी अभिनेत्री है। अगर आप अंदाजा नहीं लगा पा रहे हैं तो हम आपको बता दें कि इस अभिनेत्री का नाम आलिया भट्ट है, जो मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर महेश भट्ट की बेटी है। आलिया भट्ट वर्तमान में बॉलीवुड का जाना माना नाम है। आलिया भट्ट बॉलीवुड की लिस्ट ए अभिनेत्रियों में शामिल है। अब तक आलिया भट्ट बॉलीवुड की राज़ी’, ‘कपूर एंड संस’, ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’, ‘उड़ता पंजाब’ और ‘हाइवे’ जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी है।

alia bhatt - backtobollywood

बॉलीवुड में आलिया भट्ट ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से डेब्यू किया था। जब वे ज्यादा शानदार अभिनय नहीं कर पाती थी। आलिया की पर्सनल लाइफ के बारे में बहुत कम ही लोग जानते हैं। आज खूबसूरत और सलीम एवं फिट दिखने वाली आलिया भट्ट पहले बहुत मोटी थी। जब आलिया ने अपना फिल्मी करियर बनाना शुरू किया तो उन्होंने उससे 3 महीने पहले अपना वजन घटाया। उन्होंने 3 महीनों में अपना 16 किलो वजन कम कर लिया और वे अपनी फिटनेस को लेकर बहुत एक्टिव हो गई।

alia bhatt - backtobollywood

आलिया भट्ट के परिवार वाले उन्हें आलू कहते हैं। उनको यह नाम उनके परिवार वालों ने गोलू मोलू वाले लुक के कारण दिया। आलिया ने सिर्फ अभिनय से ही नहीं बल्कि सिगिंग से लोगों का दिल जीता। उन्होंने बॉलीवुड की फिल्म उड़ता पंजाब में इक कुड़ी गाना गाया था। बहुत कम लोग जानते हैं कि ‘स्टूडेंट ऑफ़ द इयर’ के पहले आलिया बतौर चाइल्ड एक्टर 1999 की फिल्म ‘संघर्ष’ में रीत ओबरॉय का किरदार निभा चुकी हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Biography

bollywood celebs

Post A Comment:

0 comments: