Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

अपने नाम के आगे ‘Yo Yo’ क्यों लगाते हैं हनी सिंह? वजह जान हैरत में पड़ जाओगे

अपने नाम के आगे इसलिए यो यो लगाते हैं हनी सिंह, वजह जानकर होगी खुशी

<-- ADVERTISEMENT -->

yo yo honey singh - backtobollywood

आप में से ज्यादातर लोग बॉलीवुड के मशहूर गायक और रैपर हनी सिंह को बहुत अच्छी तरह से जानते होंगे। हनी सिंह म्यूजिक इंडस्ट्री का जाना माना नाम है। पंजाब के हनी सिंह ने अपने करियर में बहुत सफलता हासिल की है। एक समय ऐसा था कि बहुत हिट होने के बावजूद भी हनी सिंह बॉलीवुड से गायब हो गए। लेकिन बाद में उन्होंने बॉलीवुड की फिल्म में सोनू के टीटू की स्वीटी के गाने दिल चोरी साडा हो गया से शानदार और धमाकेदार एंट्री ली। आज की इस पोस्ट में हम आपको हनी सिंह की पर्सनल लाइफ के बारे में बताने जा रहे हैं। आइए जानते हैं

yo yo honey singh - backtobollywood

हनी सिंह का असली नाम हृदेश सिंह है, जिनका जन्म 15 मार्च 1983 को पंजाब के होशियारपुर में हुआ। हनी सिंह की उम्र 45 साल है और उनका सिंगर बनने का मकसद नहीं था। वह म्यूजिक प्रोड्यूसर बनना चाहते थे। लेकिन वक्त के आगे हर किसी को मजबूर होना ही पड़ता है। हनी सिंह का सबसे महंगा गाना कुड़िए ने तेरे ब्राउन रंग है, जिसकी शूटिंग दुबई में हुई थी। इसके लिए हनी सिंह ने पूरे $1,00,000 खर्च कर दिए।

yo yo honey singh - backtobollywood

म्यूजिक इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा पैसे लेने के मामले में हनी सिंह टॉप पर है। उन्होंने मस्तान फिल्म के गाने मुझे नीट पिला दे सजना को गाने के लिए 70,00,000 रूपये की फीस ली थी। हनी सिंह मैं तेरा 22 तू मेरा 22 और मिर्जा जैसी पंजाबी फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं। हनी सिंह हिमेश रेशमिया की फिल्म एक्सपोज में भी नजर आ चुके हैं। हनी सिंह ने कुछ ऐसे गाने भी गाए जो विवादों में घिरे रहे। हनी सिंह का गाना पार्टी ऑल नाइट अभी भी सेंसर बोर्ड के घेरे में घिरा हुआ है।

yo yo honey singh - backtobollywood

आप में से ज्यादातर लोगों को पता होगा कि हनी सिंह अपने नाम के आगे यो यो लगाते हैं। उनको यह नाम ब्रिटेन में पढ़ाई के वक्त अपनी अपनी अफ्रीकी अमेरिकन दोस्त से मिला था, जिसका मतलब आपका अपना है। यानी कि यो यो हनी सिंह के नाम का मतलब आपका अपना हनी सिंह है।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Biography

bollywood celebs

Post A Comment:

0 comments: