Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

3 बच्चों के बाप से इस मशहूर अभिनेत्री ने रचाई शादी, आज अकेले गुजार रही है जिंदगी

जयाप्रदा ने 14 साल की उम्र में स्कूल के एनुअल फंक्शन में एक डांस परफॉर्मेंस दी। इस फंक्शन के दौरान एक फिल्म निर्देशक भी आए हुए थे, जिन्होंने जयाप्रदा को फिल्म भूमिकोसम में 3 मिनट के डांस का ऑफर दिया।

<-- ADVERTISEMENT -->

80 के दशक में एक से बढ़कर एक कामयाब अभिनेत्रियां रही, जिन्होंने सालों तक दर्शकों के दिलों पर राज किया। उन अभिनेत्रियों की चर्चा आज भी होती है। आज हम आपको 80 के दशक की एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बता रहे हैं, जिसने 3 बच्चों के पिता के साथ शादी रचाई। लेकिन आज वह अपना जीवन अकेले बिता रहे हैं।

jayaprada- back to bollywood

हम जिस अभिनेत्री के बारे में आपको बता रहे हैं वह मशहूर अदाकारा जयाप्रदा हैं। जयाप्रदा का जन्म आंध्र प्रदेश में स्थित राजमंड्री में हुआ था। उनके बचपन का नाम ललिता रानी है। जयाप्रदा के पिता का नाम कृष्णा और उनकी मां का नाम नीलवाणी है। जयाप्रदा 56 साल की हो चुकी है। लेकिन आज बहुत ज्यादा सुंदर दिखती हैं। जयाप्रदा 80 के दशक की बहुत ही कामयाब अभिनेत्री रहीं। उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी।

jayaprada- back to bollywood

जयाप्रदा ने 14 साल की उम्र में स्कूल के एनुअल फंक्शन में एक डांस परफॉर्मेंस दी। इस फंक्शन के दौरान एक फिल्म निर्देशक भी आए हुए थे, जिन्होंने जयाप्रदा को फिल्म भूमिकोसम में 3 मिनट के डांस का ऑफर दिया। जयाप्रदा ने 3 बच्चों के पिता से शादी रचाई। लेकिन वे अपने शादीशुदा जीवन में कभी खुश नहीं रहीं।

jayaprada- back to bollywood

जयाप्रदा ने मशहूर प्रोड्यूसर श्रीकांत नाहटा से शादी की थी। जयाप्रदा ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत फिल्म सरगम से की थी, जो 1979 में रिलीज हुई। बता दें कि जयाप्रदा के घर पर इनकम टैक्स की रेड पड़ी थी। इसका उनके करियर पर भी प्रभाव पड़ा। उसी मुश्किल घड़ी में प्रोडूसर श्रीकांत नाहटा ने जयाप्रदा का साथ दिया, जिसके बाद दोनों के बीच धीरे-धीरे दोस्ती हो गई और उनके बीच नजदीकियां बढ़ गई।

jayaprada- back to bollywood

कुछ समय बाद दोनों ने शादी कर ली। श्रीकांत नाहटा ने अपनी पहली पत्नी से तलाक लिए बिना ही जयाप्रदा से शादी की थी। शादी के बाद श्रीकांत नाहटा की पहली पत्नी ने उन्हें तलाक नहीं दिया और जयाप्रदा से भी उनके काफी झगड़े हुए। शादी के बाद भी जयाप्रदा ने फिल्मों में काम किया। लेकिन उनके फिल्मी करियर पर उनकी शादी का बहुत ज्यादा प्रभाव पड़ा। उनको फिल्मों में काम मिलना भी बंद हो गया। जयाप्रदा कभी मां नहीं बन पाईं।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

controversy

Post A Comment:

0 comments: