Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

पहली बार ऐश्वर्या नहीं बताई सलमान से अलग होने की वजह, कहा- मैंने उसका पीटना और गुस्सा सहा

पहली बार ऐश्वर्या नहीं बताई सलमान से अलग होने की वजह, कहा- मैंने उसका पीटना और गुस्सा सहा.


बॉलीवुड गलियारों से आए दिन अफेयर और ब्रेकअप की खबरें तो आती रहती हैं। बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे हैं, जिनको उनका प्यार नसीब नहीं हो पाया। ऐश्वर्या और सलमान की जोड़ी एक समय बॉलीवुड की सबसे मशहूर जोड़ियों में से एक थी। लेकिन इनके रिश्ते का अंत इतना खराब हुआ कि ये दोनों एक-दूसरे की शक्ल देखना भी पसंद नहीं करते हैं।

aishwarya ray-salman khan- back to bollywood

ऐश्वर्या और सलमान एक-दूसरे से एक समय जितना प्यार करते थे। ब्रेकअप के बाद ये दोनों उतनी ही ज्यादा नफरत करने लगे। ऐश्वर्या और सलमान के रिश्ते की खबरें फिर से सुर्खियों में आ गई हैं, क्योंकि खबरें आ रही हैं कि ये दोनों एक बार फिर से बड़े पर्दे पर इश्क लड़ाते हुए नजर आ सकते हैं। ऐसा ऐसी खबरें मिल रही है कि संजय लीला भंसाली फिल्म हम दिल दे चुके सनम 2 बनाने वाले हैं। अगर ऐसा होता है तो सलमान और ऐश्वर्या के फैंस काफी खुश हो जाएंगे।

aishwarya ray-salman khan- back to bollywood

हाल ही में मिली खबरों के मुताबिक, ऐश्वर्या ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में पहली बार सलमान और उनके रिश्ते के बारे में खुलासा किया। ऐश्वर्या का जब सलमान से ब्रेकअप हुआ था तो उन्होंने मीडिया के सामने कई बातें बताई थी। ऐश्वर्या ने कहा था कि सलमान उनके साथ मारपीट करते थे और वे अगले दिन सेट पर आ जाती थी, जैसे कुछ हुआ ही नहीं। ऐश्वर्या के मुताबिक, ऐश्वर्या सलमान का फोन नहीं उठाती थी तो वे रात को 2:00 बजे उनके घर पहुंच जाते थे और अगर मैं दरवाजा नहीं खोलती थी तो वह मुझको कूद के मर जाने की धमकी दिया करते थे।

aishwarya ray-salman khan- back to bollywood

एक बार तो ऐश्वर्या का दरवाजा पीटते-पीटते सलमान के हाथ से खून निकलने लगा था, जिसके बाद ऐश्वर्या ने गेट खोला। लेकिन उसके अगले दिन ही ऐश्वर्या के पिता ने सलमान के विरुद्ध एफआईआर दर्ज करवाई। ऐश्वर्या ने बताया कि उन्होंने सलमान के लिए सब कुछ किया। यहां तक कि वे अपने पेरेंट्स से अलग अपार्टमेंट में रहने लगीं।
loading...

Reactions:

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: