Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जब भारती ने हर्ष से पूछा तुम्हें मेरे जैसी मोटी लड़की क्यों पसंद है, तो हर्ष ने दिया दिल जीत लेने वाला जवाब

जब भारती (Bharti Singh) ने हर्ष से पूछा तुम्हें मेरे जैसी मोटी लड़की क्यों पसंद है, तो हर्ष ने दिया दिल जीत लेने वाला जवाब.


bharti singh- back to bollywood
कॉमेडी क्वीन भारती (Bharti Singh) लोगों को हंसाने का काम करती हैं। भारती लोगों को जोक्स सुना-सुना कर उनको हंसाती हैं। लेकिन कई बार भारती का उनके भारी-भरकम शरीर की वजह से मजाक उड़ाया जाता है। लेकिन भारती ने कभी अपने मोटापे को अपनी कमजोरी नहीं बनने दिया। आज भारती के करोड़ों फैन हैं। बता दें कि भारती ने हर्ष लिंबाचिया के साथ शादी की है।

bharti singh- back to bollywood

शादी के दौरान भारती (Bharti Singh) दुल्हन के जोड़े में बहुत ही ज्यादा सुंदर लग रही थीं। लेकिन शादी के समय भी भारतीय अन्य दुल्हनों की तरह शर्मीली और मौन नहीं थी। बल्कि अपने अंदाज में मुस्कुराती, नाचती और मेहमानों को पूरे वक्त अपने चुटकुलों से मनोरंजित करती हुई दिखाई दी।

bharti singh- back to bollywood

भारती (Bharti Singh) और हर्ष की शादी गोवा में एक समुद्री तट के किनारे हुई। हर्ष लिंबाचिया एक लेखक है। हर्ष लिंबाचिया भारती की अपेक्षा काफी दुबले-पतले हैं। वैसे तो हर लड़का चाहता है कि उसकी होने वाली पत्नी सुंदर और आकर्षक दिखने वाली हो। लेकिन हर्ष ने भारती जैसी मोटी लड़की को पसंद किया।

bharti singh- back to bollywood

हर्ष को भारती को पसंद करने में काफी समस्या हुई होगी, क्योंकि हर्ष एक मामूली इंसान नहीं है, ना ही उसके पास किसी चीज की कोई कमी है। लेकिन जब किसी से प्यार हो जाता है तो वह जैसा भी हो, हम उसे पसंद करते हैं। भारती अपनी शादी के हर पल को अपने प्रशंसकों के साथ शेयर करना चाहती थीं। इसी वजह से उन्होंने अपनी शादी की वेबसीरीज भारती की बारात चलाया, जिसके माध्यम से भारती ने अपने प्रशंसकों को अपनी शादी में आमंत्रित करने का फैसला किया।

bharti singh- back to bollywood

इस वेब सीरीज में दिखाया गया कि भारती ने जब हर्ष से पूछा कि आप मुंबई से हैं, आपने कॉलेज में पढ़ाई की है तो मैं आपको क्यों पसंद आई? तो इस सवाल पर हर्ष ने मुस्कुराते हुए कहा- तुम नहीं समझोगे, तुम प्रेमिका टाइप की नहीं हो, तुम पत्नी टाइप की हो।
loading...

Reactions:

Celebs Gossips

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: