Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

फिल्म इंडस्ट्री की इस हसीना की बेटी है जानी-मानी अभिनेत्री, नाम जानकर नहीं होगा विश्वास

फिल्म जगत की इस मशहूर अदाकारा की बेटी है जानी मानी अभिनेत्री, नाम जानकर नहीं होगा यकीन. फिल्म इंडस्ट्री की इस हसीना की बेटी है जानी-मानी अभिनेत्री, नाम जानकर नहीं होगा विश्वास

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सारे ऐसे हैं, जिन्होंने लोगों के दिलों पर राज किया। लेकिन जब ये सितारे इस दुनिया को छोड़कर चले गए तो उनके फैंस को उनकी याद आती है। किसी को विश्वास नहीं होता कि हमारे फेवरेट सितारे अब इस दुनिया में नहीं है। आज हम आपको एक ऐसी ही मशहूर अभिनेत्री के बारे में बताने वाले हैं, जिन्होंने सलमान खान की फिल्मों में उनकी मां की भूमिका निभाई और छोटे पर्दे पर भी बहुत लोकप्रियता हासिल की।

reema lagu- back to bollywood

हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं, वह रीमा लागू हैं। रीमा लागू फिल्मों से लेकर टीवी सीरियलों में काम कर चुकी हैं। लेकिन पिछले साल 59 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने की वजह से उनका निधन हो गया। लेकिन आज भी उनके फैंस उनको प्यार करते हैं।

reema lagu- back to bollywood

रीमा लागू ने अपने बेहतरीन अभिनय से लोगों का दिल जीता। उन्होंने इतना ऊंचा मुकाम अपनी मेहनत के दम पर हासिल किया। इस मुकाम को पाने में उनको काफी संघर्ष करना पड़ा। रीमा लागू बचपन से ही एक्टिंग करने की शौकीन थी और उन्होंने काफी कम उम्र में ही फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। बाल कलाकार के रूप में वे 9 फिल्में कर चुकी थीं।

reema lagu- back to bollywood

मराठी टीवी वेबसाइट की खबर के मुताबिक, उन्होंने एक्टिंग के लिए अपनी पढ़ाई भी पूरी नहीं की। रीमा लागू की बेटी मृण्मयी भी अभिनेत्री है। मृण्मयी राठी फिल्मों के अलावा टीवी सीरियलों मे काम कर चुकी है। हालांकि वह हिंदी फिल्मों में नजर नहीं आई। मृण्मयी ने आमिर खान को फिल्म 3 ईडियट्स में असिस्ट किया था।

reema lagu- back to bollywood

मृण्मयी अपनी मां की तरह ही बॉलीवुड में काफी कामयाबी हासिल करना चाहती है। जल्द ही वे बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं। मृण्मयी मराठी फिल्मों में काफी सक्रिय हैं और अब वो टीवी शोज में भी नजर आने वाली है। मृण्मयी बहुत ही ज्यादा खूबसूरत दिखती है और सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती है। मृण्मयी किसी ना किसी वजह से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में छाई रहती हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: