Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

दुल्हन की तरह सज धज कर आकाश अंबानी के रिसेप्शन में पहुंची मलाइका, अर्जुन भी थे साथ

malaika and arjun in akash ambani marriage.

<-- ADVERTISEMENT -->




malaika and arjun in akash ambani marraige
भारत के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी 9 मार्च को हुई। बता दें कि इस शादी का आयोजन मुंबई स्थित जिओ वर्ल्ड में किया गया था। जहां बॉलीवुड और क्रिकेट जगत की बड़ी-बड़ी हस्तियां नजर आई थी तो वही बीती रात 10 मार्च को मुंबई में वेडिंग रिसेप्शन रखा गया था। उस दौरान भी बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज को इनवाइट किया गया था। इस महफिल को लूटने में कामयाब रही सलमान खान के भाई अरबाज खान की एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा।
malaika and arjun in akash ambani marraige

आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि मलाइका अरोड़ा वेडिंग रिसेप्शन में दुल्हन की तरह सज धज कर आई थी और स्टाइलिश लहंगे में वह बेहद हॉट लग रही थी। आपको बता दें कि इस मौके पर भी अर्जुन कपूर को वेडिंग रिसेप्शन में देखा गया था, लेकिन बता दे कि यह जोड़ी उस दौरान एक साथ नजर नहीं आई थी। वैसे हर किसी को मालूम है कि यह दोनों रिलेशनशिप में है।

malaika and arjun

आपको बता दें कि अर्जुन कपूर अपनी आने वाली फिल्म से ज्यादा रिलेशनशिप को लेकर लाइमलाइट में है। अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा ने एक फ्लैट भी खरीद लिया है। सूत्रों के मुताबिक दोनों ही जल्दी शादी करने वाले हैं उसके बाद वह खुद के फ्लैट में ही रहेंगे। सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा का यह लुक वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि 45 वर्ष होने के बावजूद उनकी फिटनेस में कोई कमी नहीं आई है। शायद यही वजह हो सकती है कि अर्जुन कपूर उन पर दिल हार बैठे।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: