Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

राजनीतिक घरानों से संबंध रखते हैं बॉलीवुड के ये सितारे, एक के पिता रह चुके हैं मुख्यमंत्री

बड़े राजनेताओं के घराने से ताल्लुक रखते है ये 5 बॉलीवुड सितारे , एक के पिता तो रह चुके है मुख्यमंत्री

<-- ADVERTISEMENT -->





आज हम आपको बॉलीवुड इंडस्ट्री के उन पांच सितारों के बारे में बताने वाले हैं, जो राजनीतिक घराने से ताल्लुक रखते हैं। आइए जानते हैं उनके बारे में

1- रितेश देशमुख 

ritesh deshmukh - back to bollywood

रितेश देशमुख बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता हैं। रितेश देशमुख बॉलीवुड के अलावा साउथ फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। बता दें कि रितेश देशमुख के स्वर्गीय पिता विलासराव देशमुख महाराष्ट्र के बड़े नेता थे। विलासराव देशमुख 1999 से 2003 और 2004 से 2008 तक महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री रहे।

2- प्रतीक बब्बर 

pratik babbar- back to bollywood

प्रतीक बब्बर बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता और मशहूर राजनेता राज बब्बर के बेटे हैं। राज बब्बर अपने जमाने के बहुत ही कामयाब अभिनेता रह चुके हैं। राज बब्बर ने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया। राज बब्बर कांग्रेस पार्टी के बड़े नेता हैं।

3- संजय दत्त 

sanjay dutt - back to bollywood

संजय दत्त बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता हैं। संजय दत्त का जीवन काफी विवादों से घिरा रहा है। बता दें कि संजय दत्त के पिता सुनील दत्त एक बड़े राजनेता रह चुके हैं। जबकि संजय दत्त की बहन प्रिया दत्ता भी सांसद रह चुकी हैं।

4- चिराग पासवान 

chirag paswan - back to bollywood

चिराग पासवान बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। चिराग पासवान के पिता लोक जनशक्ति पार्टी के मुखिया हैं। चिराग पासवान को बॉलीवुड में कुछ खास मुकाम हासिल नहीं हुआ है। चिराग पासवान अब राजनीति में आ चुके हैं और बिहार के उभरते हुए नेता हैं। उन्होंने काफी कम समय में ही राजनीति में काफी ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया है।

5- नेहा शर्मा 

neha sharma - back to bollywood

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री नेहा शर्मा भी राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखती हैं। नेहा शर्मा के पिता अजीत कुमार शर्मा कांग्रेस पार्टी के बड़े नेता हैं। 2014 में अजीत कुमार शर्मा बिहार उपचुनाव में भागलपुर के विधायक चुने गए थे। नेहा शर्मा बॉलीवुड फिल्म तेरी मेरी कहानी, क्या सुपर कूल हैं हम, यमला पगला दीवाना 2 जैसी फिल्मों में काम कर चुकी है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: