Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

महेश भट्ट के निर्देशन में काम करने से आलिया को लगता है डर, बताई इसके पीछे की वजह

महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) के निर्देशन में काम करने से आलिया (Alia Bhatt) को लगता है डर, बताई इसके पीछे की वजह .


आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड की बहुत ही क्यूट अभिनेत्री हैं। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट (Mahesh bhatt) की बेटी हैं। आलिया भट्ट ने 1993 में बाल कलाकार के रूप में काम किया था। आलिया ने बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से किया। ये फिल्म 2012 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म के लिए आलिया (Alia Bhatt) को बेस्ट फीमेल डेब्यू फिल्मफेयर अवार्ड के लिए नॉमिनेट किया गया था।

alia bhatt- back to bollywood

हाल ही में आलिया की फिल्म गली ब्वॉय रिलीज हुई, जिसको लोगों ने बहुत ज्यादा पसंद किया। आलिया भट्ट अपनी आगामी फिल्म ब्रहमास्त्र की शूटिंग में व्यस्त हैं। आलिया भट्ट महेश भट्ट (Mahesh bhatt) के निर्देशन में बन रही फिल्म सड़क-2 में भी काम करती हुई नजर आएंगी।

alia bhatt- back to bollywood

आलिया ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनको अपने पिता के निर्देशन में काम करने में डर लगता है। लेकिन आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा क्यों है। आलिया ने बताया कि अभी मैं अपने पिता के निर्देशन में काम करने में डर रही हूं। फिलहाल वे लगातार मेरा काम देख रहे हैं और कह रहे हैं कि मुझे तुझसे भी निपटना है। उनके पास एक्स-रे विजन जैसी नजरें हैं। फिल्म कलंक की शूटिंग करने के बाद वे सड़क-2 की शूटिंग शुरू कर देंगी।

alia bhatt- back to bollywood

आलिया को डर है कि उनके पिता उस दीवार को छोड़ देंगे जो उन्होंने अपने इर्द-गिर्द खड़ी कर रखी है। आलिया ने कहा मैंने अपने इर्द-गिर्द दीवाना कर रखी है और मैं लोगों को उसे क्रॉस नहीं करने देती। मेरे पिता उस दीवार को तोड़ने का इंतजार कर रहे हैं। इसलिए मैं थोड़ी सी डरी हुई हूं। लेकिन मुझे लगता है कि उनके साथ काम करने में मजा आएगा। हम इसी साल फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे। बता दे की फिल्म सड़क-2 में आलिया के साथ उनकी बहन पूजा भट्ट भी नजर आएंगी।
loading...

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: