Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

एरिका फर्नांडिस से ही नहीं, बल्कि इन 4 स्टार्स से भी हो चुका है हिना खान का विवाद

एरिका फर्नांडीज ही नहीं, बल्कि इनसे पहले भी इन 4 सेलिब्रिटिज से भयंकर लड़ाई हो चुकी है हिना खान की

<-- ADVERTISEMENT -->

ये रिश्ता क्या कहलाता है से लोकप्रियता पाने वाली हिना खान घर-घर में मशहूर हैं। हिना खान को सबसे ज्यादा लोकप्रियता रियलिटी शो बिग बॉस से मिली। हिना रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में भी नजर आईं। मौजूदा समय में हिना खान स्टार प्लस के धारावाहिक कसौटी जिंदगी की में कोमोलिका के किरदार में नजर आ रही है और उनकी लोकप्रियता पहले की अपेक्षा बहुत ज्यादा बढ़ गई है। हिना खान टीवी की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं।

heena khan- back to bollywood

हिना खान इन दिनों अपने टीवी शो की लीड एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस के साथ विवादों को लेकर सुर्खियों में हैं। खबरें आ रही है कि हिना खान और एरिका के बीच कोल्ड वार चल रही है। ऐसा पहली बार नहीं हुआ, जब हिना खान का किसी टीवी स्टार के साथ झगड़ा हुआ हो। इससे पहले भी कई सेलिब्रिटीज के साथ हिना का झगड़ा हो चुका है।

erica fernandes- back to bollywood

शिल्पा शिंदे 

शिल्पा शिंदे और हिना खान रियलिटी शो बिग बॉस-11 में प्रतिभागी रहे थे। घर में रहते हुए ही इन दोनों के बीच झगड़े हुए। ये दोनों एक-दूसरे को बिल्कुल भी पसंद नहीं करती।

अर्शी खान 

arshi khan- back to bollywood

हिना खान का बिग बॉस-11 की कंटेस्टेंट अर्शी खान के साथ विवाद हुआ। अर्शी खान ने हिना के खिलाफ काफी कुछ बोलते हुए नजर आई। एक बार हिना खान ने अर्शी खान को लेकर कहा था- अर्शी तो बाहर कपड़े फाड़ कर काम मांगेगी।

राजन शाही

rajan shahi- back to bollywood

राजन शाही ये रिश्ता क्या कहलाता के निर्माता है। हिना खान का उनके साथ भी काफी विवाद हुआ। सीरियल के निर्माता हिना खान के तेवरों से परेशान हो गए थे।

कृति खरबंदा 

krati kharbanda- back to bollywood

कृति खरबंदा साउथ इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। साउथ अभिनेत्रियों को लेकर हिना ने कुछ विवादित कमेंट किया था, जिस पर कृति खरबंदा ने कहा था- ब्लिगिंगदिन से आपका क्या मतलब है। दो थप्पड़ खाएगी उधर ही। हिना खान ने अपने बयान में कहा था कि उन्होंने साउथ सिनेमा की दो फिल्मों में इसलिए काम नहीं किया, क्योंकि फिल्म के निर्माताओं ने उन्हें वजन बढ़ाने के लिए कहा था। तब कृति ने ये रिएक्शन दिया था।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: