Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अपनी क्वीन के साथ अंबानी की शादी में पहुंचा बॉलीवुड का किंग,नजर आया रॉयल अंदाज

Shahrukh Khan with Gauri in Akash Ambani marraige. अपनी क्वीन के साथ अंबानी की शादी में पहुंचा बॉलीवुड का किंग,नजर आया रॉयल अंदाज

<-- ADVERTISEMENT -->




shahrukh khan with gauri in akash ambani marraige

सुपरस्टार शाहरुख खान को बॉलीवुड का किंग कहा जाता है। वह जहां भी जाते हैं चार चांद लगा देते हैं। बता दें कि 9 मार्च को मुकेश अंबानी के लाडले बेटे आकाश अंबानी की शादी थी। उस दौरान भी शाहरुख खान को इनवाइट किया गया था। वह अपनी क्वीन गौरी खान के साथ मुंबई स्थित जिओ वर्ल्ड में पहुंचे थे। शाहरुख खान ने हर बार की तरह इस बार भी अपने रॉयल अंदाज से वहां खड़े सभी लोगों के दिल जीत लिए। आकाश अंबानी की शादी में शाहरुख की पत्नी गौरी ने काफी स्टाइलिश साड़ी पहनी हुई थी जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही थी। आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी खान के साथ काफी क्यूट नजर आ रहे हैं।

shahrukh khan with gauri in akash ambani marraige

आपको बता दें कि सिर्फ शाहरुख खान ही नहीं बल्कि आमिर खान भी अपनी पत्नी किरण राव के साथ पहुंचे थे। इसके अलावा करण जोहार, मनीष मल्होत्रा, आलिया भट्ट,रणबीर कपूर, विद्या बालन, स्मृति ईरानी,दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ और भी कई बड़े स्टार्स नजर आए थे। आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि शाहरुख खान की चलने की स्टाइल भी महाराजा हो जैसी है।

shahrukh khan with gauri in akash ambani marraige

आपको बता दें कि आकाश अंबानी की शादी में शाहरुख खान नाचते थिरकते हुए भी नजर आए थे और सभी लोग देखते ही रह गए मुकेश अंबानी ने अपने बेटे की शादी में करोड़ों रुपए खर्च कर दिए। शादी का डेकोरेशन भी किसी स्वर्ग से कम नहीं था। आपको बता दें कि इस शादी की तैयारियां कई महीनों से चल रही थी।

जब भी मुकेश अंबानी के घर कोई भी फंक्शन होता है वहां बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा लग जाता है। 11 मार्च को अंबानी परिवार और मेहता परिवार तरफ से ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया जाने वाला है। वहां भी बॉलीवुड सितारे जरूर शिरकत करेंगे।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: