Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

बेटे की गर्लफ्रेंड को घर का बना खाना भिजवाती है आयशा, होने वाली बहू का रख रही पूरा ध्यान

बेटे की गर्लफ्रेंड को घर का बना खाना भिजवाती है आयशा, होने वाली बहू का रख रही पूरा ध्यान

<-- ADVERTISEMENT -->

tiger sheroff mom

टाइगर श्रॉफ एक्ट्रेस दिशा पाटनी के साथ अफेयर को लेकर काफी चर्चा में है। हालांकि दोनों ने कभी अपने रिश्ते को सार्वजनिक रूप से स्वीकार नहीं किया। टाइगर और दिशा को अक्सर लंच और डिनर डेट पर एक साथ स्पॉट किया जाता है। इतना ही नहीं ये दोनों स्टार्स जिम भी साथ में ही जाते है। खबरों की माने तो टाइगर श्रॉफ की मां आयशा जिम में वर्कआउट करने के दौरान अपनी होने वाली बहू की फिटनेस का खास ध्यान रख रही है। और वे बेटे की गर्लफ्रेंड को घर का बना खाना भिजवाती है।

जानिए विस्तार से -

होने वाली बहू का रख रही खास ध्यान

tigger sheroff mom

खबरों की माने तो आयशा अपने बेटे टाइगर और होने वाली बहू दिशा के स्वास्थ्य को लेकर बेहद कॉन्शियस है। इसलिए आयशा ने दोनों को बाहर का खाना खाने से मना कर रखा है। दोनों को खाने से संबंधित कोई परेशानी ना हो, इसके लिए आयशा उन्हें घर का बना स्वस्थ खाना भिजवाती है। ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा की आयशा ने दिशा को अपनी बहू मान लिया है।

कभी आयशा को पसंद नहीं थी दिशा

tigger sheroff mom

एक ऐसा भी समय था जब आयशा को दिशा फूटी आंख नहीं सुहाती थी। यहां तक की आयशा ने टाइगर को दिशा से दूर रहने की हिदायत तक दे डाली थी। लेकिन टाइगर ने मां की बात को अनुसना करते हुए दिशा के साथ अफेयर जारी रखा। ये दोनों 'बागी 2' में साथ में नजर आए थे। जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। जिसके बाद आयशा को भी दिशा पसंद आने लगी।

वर्कफ्रंट

tigger sheroff mom

बात करे टाइगर के वर्कफ्रंट की तो वे इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की शूटिंग में बीजी है। ये फिल्म इसी साल 10 मई को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म के में टाइगर के अपोजिट अनन्या पांडे और तारा सुतारिया नजर आने वाली है। वहीं, दिशा की आने वाली फिल्म 'भारत' है। जिसमें वे सलमान खान के अपोजिट नजर आएगी। 'भारत' इसी साल ईद पर रिलीज होगी।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: