Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

विराट-अनुष्का ने लिया एक-दूसरे से अलग होने का फैसला, जानें वजह ?

विराट (Virat Kohli) और अनुष्का (Anushka Sharma) एक-दूसरे से अलग होने का फैसला ले चुके हैं। लेकिन ये दोनों हमेशा के लिए अलग नहीं हो रहे हैं। बल्कि कुछ दिनों के लिए ही एक-दूसरे से अलग रहने वाले हैं।

<-- ADVERTISEMENT -->

विराट (Virat Kohli) और अनुष्का (Anushka Sharma) की जोड़ी काफी पॉपुलर है। विराट और अनुष्का ने 11 दिसंबर, 2017 को इटली में शादी की थी। शादी से पहले इन दोनों के अफेयर की खबरें खूब सुर्खियों में रही। लोग विराट और अनुष्का के रिश्ते में काफी दिलचस्पी लेते थे। शादी के बाद भी विराट और अनुष्का से जुड़ी कोई भी खबर जानने के लिए लोग उत्साहित रहते हैं। इन दोनों के बीच बहुत गहरा प्यार है। आए दिन ये दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के प्रति अपना प्यार जाहिर करते रहते हैं।

virat kohli- anushka sharma- back to bollywood

हाल ही में खबर मिली है कि विराट और अनुष्का एक-दूसरे से अलग होने का फैसला ले चुके हैं। लेकिन ये दोनों हमेशा के लिए अलग नहीं हो रहे हैं। बल्कि कुछ दिनों के लिए ही एक-दूसरे से अलग रहने वाले हैं। जैसा कि आप सब जानते हैं कि 2019 विश्व कप शुरू होने में ज्यादा समय नहीं बचा है, तो ऐसे में विराट अपनी टीम पर पूरा ध्यान देंगे और इस बार भारत में विश्व कप लाना चाहेंगे। इसी वजह से विराट और अनुष्का विश्व कप के दौरान एक साथ नहीं रह पाएंगे।

virat kohli- anushka sharma- back to bollywood

लेकिन ऐसा नहीं है कि अनुष्का विराट के मैच देखने नहीं जा सकती। हां यह जरूर है कि अनुष्का विराट के साथ इस दौरे पर बस में सफर नहीं करेंगी। खबरों के मुताबिक, इन दोनों ने यह फैसला मीडिया विवादों से बचने के लिए किया है। कई बार विराट और अनुष्का के मैच के दौरान एक साथ होने पर विवाद हो चुका है। लेकिन विश्व कप जैसी बड़ी सीरीज के चलते ये दोनों विवादों में नहीं घिरना चाहते।

virat kohli- anushka sharma- back to bollywood

अनुष्का ने कहा कि वे अपने पति को 2019 विश्व कप की ट्रॉफी उठाए हुए देखना चाहती हैं। वैसे तो क्रिकेटरों की पत्नी को अधिकार है कि वे अपने पतियों के साथ बस में सफर कर सकती हैं। लेकिन अनुष्का ने विवादों से बचने के लिए तय किया है कि वे अपनी पर्सनल कार में ही सफर करेंगी और साथ ही वे दर्शकों के बीच बैठकर मैच देखेंगी। अनुष्का नहीं चाहती कि विराट का ध्यान भटके। वे चाहती है कि विराट पूरी तरह से क्रिकेट में ही फोकस करें।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: